Home » क्राइम » पिकअप और बस में भीषण टक्कर, 7 की मौत 35 घायल

पिकअप और बस में भीषण टक्कर, 7 की मौत 35 घायल

RaeBareli: Seven killed 35 injured Road Accident Pick-UP and Bus Collision

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां मुंडन संस्कार करवाने के बाद घर लौट रहे पिकअप को तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना से मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं हादसे की खबर मिलते मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि सात लोगों की मौत हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर ट्रैफिक व्यवस्था को शुरू कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र की है। यहाँ फतेहपुर से मुंडन संस्कार करवाने के बाद घर लौट रहे पिकअप को तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार 35 यात्री घायल हुए है। जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, ऊंचाहार थाना क्षेत्र के मदारीपुर से कुछ लोग पिकअप वाहन पर सवार होकर शनिवार को फतेहपुर मुण्डन संस्कार करवाने के लिए गये थे। गांव के बाहर नहर मोड़ के पास पहुंचे थे कि सलऊ की तरफ से गलत दिशा से आ रही प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। फिलहाल 12 घायलों का इलाज नगर के सीएचसी, 9 लोगों को एनटीपीसी और 10 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जबकि चार को ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया है।

इनपुट- देवेश वर्मा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

छात्रा से रेप के आरोप में ट्यूशन टीचर को 7 साल कैद की सजा

Sudhir Kumar

चिनहट में तेज रफ्तार डीसीएम की टक्कर से युवक की मौत

Sudhir Kumar

बरेली: नाबालिग लड़की को बांधकर ब्लेड से काटे हाथ-पैर

Shivani Awasthi

Leave a Comment