Home » क्राइम » एटा में 8 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

एटा में 8 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

raped-and-murdered-in-etah-8 year old girl family member block road

जहाँ एक ओर कठुआ और उन्नाव रेप मामलों से पुरे देश में आक्रोश है. वहीं दूसरी ओर रेप की वारदातें कम ही नही हो रही. इसी तरह का एक और बर्बरतापूर्ण मामला फिर सामने आया है. उत्तर प्रदेश के एटा में एक 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गयी. बच्ची अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल हुई थी, जहाँ उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया.

शादी समारोह में परिजनों के साथ गयी थी बच्ची: 

उत्तर प्रदेश के एटा में एक शादी समारोह में शामिल होने परिजनों के साथ आई आठ साल की बच्ची की कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी गई। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 18 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है।

सोमवार रात करीब डेढ़ बजे, शादी की रस्‍मों के बीच तेज म्यूजिक बज रहा था, तभी यह घटना हुई। जब बच्ची के माता-पिता शादी के कार्यक्रम में व्यस्त थे, तब आरोपी बच्ची को पास ही में स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गया और कथित तौर पर उसका बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी।

कई घंटे की तलाश के बाद शादी समारोह स्थल से थोड़ी दूर एक नवनिर्मित मकान में मासूम बच्ची का शव मिला. बच्ची के गले में रस्सी बंधी हुई थी. मामला समझते ही परिजन बदवहास हालात में बच्ची को जिला चिकित्सालय ले गए, जहां डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और जल्द ही आरोपी सोनू जाटव पुलिस के हत्थे चढ़ गया. फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

मासूम के साथ दुराचार करने से नाराज परिजन और अन्य ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया है. उन्होंने एटा- फर्रुखाबाद रोड पर जाम लगा दिया है. ग्रामीणों और परिजनों की मांग है के आरोपी युवक को उनके हवाले कर दिया जाये. ग्रामीणों का कहना है कि वे खुद आरोपी को दंडित करेंगे. इस बीच एटा के डीएम अमित किशोर ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से महिला सम्मान कोष से बच्ची के परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जा रही है.

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : raped-and-murdered-in-etah-8 year old girl family member block road

Related posts

ग्रेटर नोएडा में रेस्क्यू जारी: बिल्डर के खिलाफ FIR, 3 गिरफ्तार

Sudhir Kumar

सुल्तानपुर: पुलिस ने करवाई गिरफ्तार अभियुक्तों की कोर्ट में पेशी

Shani Mishra

लखनऊ: काकोरी में कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

Sudhir Kumar