Home » क्राइम » सड़क हादसों में प्रतापगढ़ के डिप्टी जेलर और एक मासूम की मौत

सड़क हादसों में प्रतापगढ़ के डिप्टी जेलर और एक मासूम की मौत

Pratapgarh Deputy Jailer and One Innocent Death in Road Accidents

उत्तर प्रदेश के दो अलग अलग जिलों में हुए भीषण सड़क हादसों में प्रतापगढ़ के डिप्टी जेलर और एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

उन्नाव: ट्रक और स्कैनिया बस की टक्कट में मासूम की मौत

पहली घटना उन्नाव जिला के बांगरमऊ इलाके की है। यहां लखनऊ से बांगरमऊ जा रही यात्रियों सवार स्कैनिया बस और एक सीमेंट लदे ट्रक में बुधवार को जोरदार भिड़त हो गई। दर्दनाक हादसे में एक मासूम की मौत हो गई, जबकि बस चालक समेत छह लोग जख्मी हुए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बांगरमऊ अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। वहीं, क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस का कहना है कि दुखद घटना हुई है। घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक अमरनाथ सहाय मौके पर रवाना हुए और उन्होंने पूरे मामले की पड़ताल की।

रायबरेली: सड़क हादसे में प्रतापगढ़ के डिप्टी जेलर की मौत

दूसरी घटना उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला की है। यहां बुधवार सुबह रायबरेली-प्रतापगढ़ हाइवे पर तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने बुलट सवार प्रतापगढ़ के डिप्टी जेलर को टक्कर मार दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर नजदीकी थाना के पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्हें जिला अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन उनकी जिला अस्पताल लाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई। इमरजेंसी में तैनात ईएमओ डॉ. अतुल पांडेय ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में एक साइकिल सवार भी घायल हुआ। मूलरूप से बरेली के रहने वाले डिप्टी जेलर वीरेंद्र शर्मा (40) मौजूदा समय में प्रतापगढ़ जेल में तैनात थे। वह सुबह बुलट से रायबरेली आ रहे थे। भदोखर में कार्पोरेशन बैंक के सामने तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

बाराबंकी: डंपर से टकराई निजी बस, 5 की मौत 7 घायल

Sudhir Kumar

मुख्यमंत्री ने शोक परेड की सलामी के साथ दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Sudhir Kumar

9वीं की छात्रा की पढ़ाई पर लगा ग्रहण: शोहदे के डर से स्कूल जाना छोड़ा

Sudhir Kumar

Leave a Comment