Home » क्राइम » दलित लड़की से दरोगा ने बस में की छेड़छाड़, यात्रियों ने की चप्पल से पिटाई

दलित लड़की से दरोगा ने बस में की छेड़छाड़, यात्रियों ने की चप्पल से पिटाई

dalit girl molested in jaunpur si beaten

लगातार पुलिस विभाग को शर्मसार कर रहे वर्दीधारियों की करतूत से महकमें का अभी हाल ही में पुलिस विभाग का सीना सहारनपुर में तैनात एचसीपी भूपेंद्र सिंह तोमर ने गर्व से चौड़ा कर दिया था। अपनी विवाहित बेटी की मौत की खबर मिलने के बावजूद एचसीपी भूपेंद्र ने सड़क पर घायल पड़े युवक को अस्पताल भिजवाना ज्यादा जरूरी समझा, ताकि घायल की जिंदगी बच सके। भूपेंद्र ने कहा था कि मेरी ज्योति तो बुझ गई लेकिन मैं किसी के घर का चिराग नहीं बुझने दूंगा।

सोशल मीडिया पर पुलिस की ड्यूटी क्या होती है, यह कोई भूपेंद्र से सीखे ये बातें खूब वायरल हो रही थी। उनके इस जज्बे को लोग अभी भी सलाम कर उन्हें प्रशंसा दे रहे हैं। जबकि पिछले महीने यूपी-100 के तीन पुलिसकर्मियों की करतूत की वजह से पुलिस विभाग शर्मसार हुआ था। इन सिपाहियों ने सड़क हादसे में घायल युवकों को गाड़ी गंदी न हो इसलिए अस्पताल में भर्ती नहीं कराया था इसमें उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था।

दलित लड़की से बस में छेड़छाड़ पर धुना गया आरोपी दरोगा

ताजा मामला जौनपुर जिला का है। यहां बस स्टॉप पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक दरोगा को यात्रियों ने चप्पल, लात और घूसों के थप्पड़ों के साथ जमकर पीट दिया। तस्वीरों में पिट रहा एसके त्रिपाठी नाम का ये दरोगा ललितपुर कोतवाली में तैनात है। बताया जा रहा है कि दरोगा घर से रोजाना आता जाता है। रोज की तरह रविवार रात को भी दरोगा ड्यूटी समाप्त करके ललितपुर से उरई स्थित अपने घर जा रहा था। यात्रियों के अनुसार, शराब के नशे में धुत दरोगा रोडवेज बस में बैठी नाबालिग दलित लड़की से छेड़छाड़ करने लगा।

किशोरी ने शोर मचाया तो वह लोगों को धमकाने लगा। बस में आरोपी दरोगा का तांडव चलता रहा। यात्रियों ने इसकी सूचना 100 नंबर डायल कर पुलिस को दी लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। बस जैसे ही जौनपुर जिला के देवनागर चौराहे पर रुकी तो यात्रियों ने शोर मचा दिया। इस दौरान यात्रियों और स्थानीय लोगों ने दरोगा को जमकर धुन दिया। घटना से मौके पर हंगामा होने लगा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी दरोगा को थाने ले गई। पीड़िता ने इस संबंध में तहरीर दी है। पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है। अब सवाल है कि जब जनता के रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो महिलाओं की सुरक्षा कौन करेगा। देखने वाली बात ये होगी कि क्या जिम्मेदार पुलिस अधिकारी इस आरोपी दरोगा पर कोई कार्रवाई करते हैं या नहीं?

……………………………………………………………………………….
Web Title : police sub inspector beaten in jaunpur after dalit girl molested watch video
Get all Uttar Pradesh News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment,
technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India
News and more UP news in Hindi
उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें . Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट |
(News in Hindi from Uttar Pradesh )

Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें  पर ज्वाइन करें और  पर फॉलो करें

………………………………………………………………………………..

 

https://youtu.be/rh8PprAytBQ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

हमारी खबर पर ‘गालीबाज़ होमगार्ड’ पर गिरेगी ‘गाज’

Sudhir Kumar

प्रतापगढ़: जमीनी विवाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या

Sudhir Kumar

गणतंत्र दिवस समारोह : दो स्‍कूलों में उतरा करंट, पांच लोग झुलसे

Sudhir Kumar