Home » क्राइम » सूटकेस में मिले युवती के शव की अब तक नहीं हुई शिनाख्त

सूटकेस में मिले युवती के शव की अब तक नहीं हुई शिनाख्त

Police Not Identified Dead Body of Woman Who Found Near Ikana Stadium

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय इकाना क्रिकेट स्टेडियम के पास ट्रॉली बैग के अंदर युवती (28) की हत्या कर फेंके गए शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

इकाना स्टेडियम के पास गोमती नदी पुल के नीचे कुछ युवक 21 जनवरी को मछली पकड़ने गए थे। युवकों की नजर नदी से कुछ कदमों की दूरी पर बैगनी ट्रॉली बैग पर पड़ी थी। ट्रॉली बैग खोलने पर उसके अंदर एक युवती का शव मिला था। घटना की सूचना के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। इस मामले में पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए। कई परिवार शव की शिनाख्त करने के लिए गोसाईंगंज पुलिस के पास पहुंचे भी थे, लेकिन अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह के मुताबिक युवती के शव की शिनाख्त के लिए गैरजनपद की पुलिस से भी मदद ली गई है। शव के फोटो भेजे गए थे। सोशल मीडिया की मदद से भी शव की पहचान करवाने का प्रयास किया गया था। इंस्पेक्टर का कहना है कि जब तब युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो जाती है, इस मामले में कोई सुराग मिल पाना बहुत ही मुश्किल है। इंस्पेक्टर के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

भारत लॉज में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन कॉलगर्ल समेत 8 गिरफ्तार

Sudhir Kumar

चिनहट: दोस्तों ने शराब पीने के लिए कर दी युवक की पीट-पीटकर हत्या

Sudhir Kumar

रायबरेली ही नहीं इससे पहले तीन साल में हो चुके कई बड़े रेल हादसे

Sudhir Kumar

Leave a Comment