मुजफ्फरनगर: छेड़छाड़ के आरोपियों पकड़कर ला रही पुलिस पर पथराव

Four Cops Injured Attacks on Police Team During Accused of Molestation Arrested

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला में युवतियों से आये दिन हो रही छेड़छाड़ की शिकायत पर पहुंची पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करके थाने ले जा रही थी। इसकी भनक आरोपियों के घरवालों को लगी तो उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मिलकर पुलिस को बीच रास्ते में ही घेर लिया। गुंडों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। इससे मौके पर हड़कंप मच गया।

आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी को ईंट मारकर तोड़फोड़ दिया। पथराव में मौके पर मौजूद वाहन भी क्षतिग्रस्त कर गए। बवाल की सूचना पाकर कई थानों की पुलिस फ़ोर्स और पीएसी मौके पर बुला ली गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पांच उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं तनाव को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस और पीएसी तैनात की गई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां गांव सफीपुर की कुछ युवतियों के साथ पिछले कई दिनों से लगातार छेड़छाड़ की घटना सामने आ रही थी। युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटना की सूचना पर बुढाना कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार करने के विरोध में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और गिरफ्तारी के विरोध में जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को जब समझा बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया तो भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

जमकर हुए इस पथराव में बुढाना थानाध्यक्ष की जीप और सीओ बुढाना की जीप क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि इस पथराव में तीन से चार पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। जिन्हें मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। बहराल मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने की वजह से मौके पर कई थानों की पुलिस बल और पीएससी को तैनात कर दिया गया है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने 5 उपद्रवियों को भी गिरफ्तार किया है। अन्य उपद्रवियों को जिन्होंने पथराव और बवाल किया पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए भी उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

इनपुट – सचिन जौहरी

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

मुख्यमंत्री का ओएसडी बता मांगे एक करोड़ रुपये, गिरफ्तार

Sudhir Kumar

इंडिगो की फ्लाईट से अमौसी एयरपोर्ट पर 6 घंटे तक यात्री बेहाल

Sudhir Kumar

मूर्ति विसर्जन के दौरान 6 लोग नदी में डूबे, एक की मौत

Sudhir Kumar

Leave a Comment