Schoolgirl set fire to herself due to tampering in meerut
July, 17 2018 20:57
फोटो गैलरी वीडियो

शोहदों की छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने खुद को लगाई आग

By: Sudhir Kumar

Published on: Thu 11 Jan 2018 06:34 PM

Uttar Pradesh News Portal : शोहदों की छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने खुद को लगाई आग

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला में शोहदों से तंग आकर एक छात्रा ने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल छात्रा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है और उसके साथ छेडछाड़ करने वाले युवक खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिस्तर पर लेटी इस छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर बीती छह जनवरी को खुद आग के हवाले कर दिया। जिसमें पीड़िता 80 प्रतिशत तक जल गई है और उसकी हालत नाजुक है। पीड़िता की मां के मुताबिक, गांव के ही चार युवक छात्रा के साथ छेडख़ानी करते थे। इस बात की शिकायत छात्रा ने अपने परिवार से की। परिवार ने युवकों को समझाया पर वह नही सुधरे। बीती छह जनवरी को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर से टयूशन के लिए गई थी। घर वापस आकर छात्रा ने केरोसिन की बोतल उठाकर खुद को आग लगा ली। घटना से घर और इलाके में हडकम्प मच गया। आनन-फानन में छात्रा को मेरठ मेडिकल कालेज में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है।

मामला थाना भावनपुर इलाके पचपेड़ा पुट्ठी गांव का है। पीड़ित छात्रा गांव के ही एक इंटर कालिज में आठवीं की छात्रा है। शोहदों से परेशान होकर खुद को आग के हवाले करने वाली ये छात्रा 80 प्रतिशत झुलस गई है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब देखना होगा कि पुलिस इन शोहदों पर कब नकेल कसती है। इस संबंध में एएसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक शोहदों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.