Home » क्राइम » मेरठ : किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास,परिजनों द्वारा किशोरी को मेरठ के एक नर्सिंग होम में कराया गया भर्ती

मेरठ : किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास,परिजनों द्वारा किशोरी को मेरठ के एक नर्सिंग होम में कराया गया भर्ती

लख़नऊ। उत्तरप्रदेेेश के  मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह किराने की दुकान करने वाले एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया फ़िलहाल परिजनों द्वारा किशोरी को मेरठ के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

दुष्कर्म का किया प्रयास।

मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले परिवार की 12 वर्षीय बेटी सोमवार को घर के पड़ोस में किराने की दुकान करने वाले मुनीर नाम के युवक से कुछ सामान खरीदने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान मुनीर ने किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया।

चेहरे पे भी किया वार,अस्पताल में भर्ती।

विरोध करने पर किसी चीज से किशोरी के चेहरे पर ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे अधमरा कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने घायल किशोरी को दुकान के काउंटर में छुपा दिया। इसी दौरान एक अन्य ग्रामीण दुकान से कुछ सामान खरीदने पहुंचा तो काउंटर में हलचल होते देख उसने मुनीर से पूछताछ शुरू कर दी।

पोल खुलती देख आरोपी मुनीर मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे बदहवास परिजनों द्वारा किशोरी को मेरठ के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

वीडियो: कानपुर में रेलवे पटरी से उतरा इंजन

Sudhir Kumar

मगध एक्सप्रेस में रिटायर्ड जज की बेटी से 6 फ़ौजियों ने की छेड़छाड़, 2 गिरफ्तार

Sudhir Kumar

लखनऊ: लाखों रूपये के नकली नोट के साथ 3 गिरफ्तार

Sudhir Kumar