Home » क्राइम » मथुरा। एक ही मोहल्ले के दो लोगों में हो रहा था विवाद, हिस्ट्रीशीटर ने जड़ा थप्पड़ तो बेटे ने हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली।

मथुरा। एक ही मोहल्ले के दो लोगों में हो रहा था विवाद, हिस्ट्रीशीटर ने जड़ा थप्पड़ तो बेटे ने हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली।

मथुरा– जमुनापार इलाके के लक्ष्मीनगर स्थित ईट मंडी के ठेकेदारी को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने हिस्ट्रीशीटर को गोली मार दी । गोली मारने वाले युवक को उसके परिजनों ने बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया।फ़िलहाल पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुट गयी।

 

जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर कीर्ति ने ईंट मंडी पर ठेकेदारी करने वाले व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया था जिसे लेकर उसके बेटे ने हिस्ट्रीशीटर में गोली मार दी। गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर गंभीर घायल हो गया। वहीं घायल हिस्ट्रीशीटर के परिजनों ने गोली मारने वाले आरोपी को मौके से पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और घायल हिस्ट्रीशीटर और गोली मारने वाले आरोपी सूरज को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हिस्ट्रीशीटर की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उसे निजी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

एसपी सिटी

एक ही मोहल्ले के थे दोनों,बेटे ने मारी गोली।

एसपी सिटी उदयशंकर सिंह ने बताया कि एक ही मोहल्ले के दो लोगों में विवाद हुआ था और इसके बाद एक युवक ने एक व्यक्ति में गोली मार दी। दोनों लोग कुआं वाली गली लक्ष्मीनगर के निवासी है फ़िलहाल मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,मौके से तमंचा भी बरामद हुआ है जाँच की जा रही है।

इनपुट- जय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

भाभी की मदद से नाबालिग से किया दुष्कर्म, दोस्त ने रेप का वीडियो किया वायरल

Sudhir Kumar

एडिशनल सीएमओ ने दिव्यांग आर्किटेक्ट को दफ्तर में घुसकर पीटा : CCTV

Sudhir Kumar

बहन को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने के आरोप में फुफेरा भाई गिरफ्तार

Sudhir Kumar