Home » क्राइम » मथुरा: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या,साथी घायल

मथुरा: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या,साथी घायल

data shows crime increased rate 8 murders 7 months

मथुरा– वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर रात प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की सनसनीखेज वारदात ने पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा दिया। देखते ही देखते गांव में पुलिस के वाहनों के सायरन की आवाज गूंजने लगी तथा चारों ओर पुलिस ही पुलिस दिखाई देने लगी।

यह मामला है जैंत पुलिस चौकी के गांव भरतिया का। जहां गांव परखम गूजर निवासी 25 वर्षीय साहब सिंह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था, उसके दो दोस्त भी साथ आए थे। युवकों के घर आने की जानकारी लगते ही प्रेमिका के परिजनों ने शोर मचा दिया और ग्रामीणों की मदद से उन्हें पकड़ लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान जहां उनमें से एक युवक भाग जाने में सफल हो गया।

वहीं साहब सिंह की मौत हो गई तथा उसका दूसरा साथी घायल हो गया। ग्रामीणों द्वारा प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या तथा उसके साथी को बंधक बनाए जाने की जानकारी लगते ही सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी, कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया और कमरे में बंद युवक को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

साथ ही मौके से फरार लड़की के परिजनों की तलाश में दबिशें दी गईं। वहीं ग्रामीणों का कहना था कि तीन युवक आए और गांव की नाबालिग किशोरी को उठाकर ले जाने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान शोरगुल सुन मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी और पिटाई के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

वहीं घटना के सम्बंध में एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले 7 नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इनमें से 4 को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इनपुट- जय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

यूपी में यहां मुर्दा हो गया जिंदा

Sudhir Kumar

ब्लू व्हेल: पूर्व बसपा मंत्री का बेटा अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदा, मचा हड़कंप

Sudhir Kumar

कार्यकर्ता ने भाजपा विधायक को दी जाति सूचक गालियां, ऑडियो वायरल

Sudhir Kumar