Home » क्राइम » माथुरा: दुष्कर्म के प्रयास का वायरल वीडियो निकला फ़र्ज़ी।

माथुरा: दुष्कर्म के प्रयास का वायरल वीडियो निकला फ़र्ज़ी।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में युवती द्वारा चार युवकों पर लगाया गया दुष्कर्म करने का प्रयास के मामले में वायरल वीडियो फर्जी निकला है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए षड़यंत्र रचने वाले बिल्डर सहित दस लोगों को हिरासत में लिया है।
आपको बता दें थाना हाईवे क्षेत्र में एक बिल्डर के यहां काम करने वाली युवती द्वारा चार युवकों पर मारपीट व दुष्कर्म करने का प्रयास करने की तहरीर पुलिस को दी। जिसमें युवती द्वारा बताया गया कि वह अपने एक क्लाइंट को प्लॉट दिखाने के लिए गई थी।तभी चार युवकों ने उसके साथ मारपीट,गाली गलौज व हथियार के बल पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया।

इसमें मामले में कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। युवती की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने दुष्कर्म करने का प्रयास करने के मामले की जांच में मामले को फर्जी पाया और वायरल हुई वीडियो भी षड़यंत्र करने वाले लोगों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल करना पाया। जिसमें पुलिस ने बिल्डर सहित दस लोगों को हिरासत में लिया है।

एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने जानकारी देते हुए बताया कि कल थाना हाईवे पर एक युवती द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमें उसने चार युवकों पर मारपीट, गाली गलौज व दुष्कर्म करने का प्रयास करने का आरोप लगाया था। जिसमें पुलिस ने गहनता से जांच की तो उसे फर्जी पाया और वायरल हो रही वीडियो भी षड़यंत्र रचने वाले लोगों द्वारा बनाई गई थी और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। युवती सुरेन्द्र पटेल नाम के एक बिल्डर के यहां काम करती है।

बिल्डर का उन चारों युवकों से जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा है।उसी को लेकर बिल्डर ने अपने साथियों के साथ इस घटना के षड़यंत्र को रचा था। फिलहाल पुलिस ने बिल्डर सहित दस लोगों को हिरासत में लिया है इनसे पुछताछ चल रही है। घटना से संबंधित अन्य पहलुओं पर जानकारी करके अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इनपुट: जय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

शाहजहांपुर: पत्रकार पर डीएम कार्यालय के बाहर गुंडों ने किया जानलेवा हमला

Sudhir Kumar

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में रैगिंग के विरोध पर बीए के छात्र को गर्म चाकू से दागा

Sudhir Kumar

फैजाबाद में किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Bharat Sharma