Home » क्राइम » लखनऊ के चिनहट में युवक की हत्या, शव नहर में फेंका

लखनऊ के चिनहट में युवक की हत्या, शव नहर में फेंका

man murdered

राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र में बेखौफ हत्यारों ने एक युवक की हत्या कर दी। उसका शव मंगलवार की सुबह इंदिरानगर में उतराता मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवया। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत कैसे हुई है। शव सड़ चुका था इससे आशंका जतायी जा रही है कि शव तीन-चार दिन का पुराना है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, चिनहट के जुग्गौर गांव के पास इंदिरा नहर स्थित रेगुलेटर के पास एक युवक का शव उतराता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इंस्पेक्टर चिनहट रवीन्द्र नाथ राय का कहना है कि मौके पर पहुंच कर गोताखोरों की मदद से शव को नहर से बाहर निकलवा कर आसपास के लोगों को बुलाकर पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। युवक के नाक व मुंह से खून बह रहा था। जबकि शरीर पर कई जगह चोट के निशान में लग रहे थे। इससे यही आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की जान लेने के बाद हत्यारे शव को नहर में फेंक दिया और मौके से भाग निकले। पुलिस का कहना है कि शव तीन-चार दिन का पुराना लग रहा है और सड़ भी चुका था। जिससे पहचान कराने में कठिनाइयां हो रही है।

मृतक के पहनावे पर एक नजर

इंस्पेक्टर चिनहट रवीन्द्र नाथ राय के मुताबिक, लाल नीले कलर का लाइनदार शर्ट, सफेद संडो बनियान, गोल्ड स्टार नीला-सफेद जूता के अलावा शर्ट पर लखनऊ के कैसरबाग ट्राईको टेलर नाम का लोगो लगा था। उनका कहना है कि पुलिस की एक टीम उस टेलर के बारे में छानबीन कर रही है कि शायद शव की इसी आधार से पहचान हो सके। इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा है कि मौत कैसे हुई है और युवक की उम्र 38 वर्ष के करीब लग रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

एलडीए का ड्राइवर सरकारी आवास में कर रहा अय्याशी

Sudhir Kumar

पुजारी ने स्मैक पीने से मना किया तो नशेड़ियों ने किया मंदिर पर पथराव

Sudhir Kumar

हरदोई में देवर ने भाभी का गला गड़ासे से काटकर की हत्या

Sudhir Kumar