Home » क्राइम » पुलिस के डंडे से खौफ खाकर भाग रहे एक युवक के सीने में घुसा 15 इंच लंबा चाकू

पुलिस के डंडे से खौफ खाकर भाग रहे एक युवक के सीने में घुसा 15 इंच लंबा चाकू

Man shot behind Leaf Hotel Gomti Nagar Admitted in Lohia Hospital

राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना प्रभारी त्रिलोकी सिंह के डंडे से खौफ खाकर भाग रहे एक युवक के सीने में 15 इंच लंबा चाकू घुस गया। गुरुवार रात हुई घटना में युवक को खून से लथपथ देख थानेदार के होश उड़ गए। मामले को दबाने के लिए इंस्पेक्टर उसे एक प्राईवेट अस्पताल ले गए। जहां घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। सीओ गोमतीनगर अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि फिलहाल युवक के इलाज पर ध्यान दिया जा रहा है।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर त्रिलोकी सिंह रात करीब 10 बजे सड़क के किनारे शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चला रहे थे। वह टीम के साथ अचानक खरगापुर रेलवे क्रॉसिंग पहुंचे। गाड़ी से उतरते ही इंस्पेक्टर ने ठेलों के आसपास खड़े लोगों पर डंडा चलाना शुरू कर दिया। उन्हें इस तरह से डंडा चलाता देख भगदड़ मच गई। भगदड़ में इंदिरानगर निवासी विनोद कुमार मछली के ठेले पर गिर गया। ठेले पर रखा मछली काटने वाला 15 इंच लंबा चाकू उसके सीने में घुस गया। कुछ लोग सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। युवक के सीने में चाकू घुसा देख इंस्पेक्टर वहां से खिसकने की कोशिश करने लगे। लेकिन साथी पुलिसकर्मियों के समझाने पर वह उसे अपनी गाड़ी से अस्पताल ले गए। घायल युवक तक मीडिया न पहुंचे इसके लिए उसे लोहिया की बजाय मेयो अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल सूत्रों का कहना है कि सीने में चाकू काफी गहरा घुसा हुआ है। विनोद को आईसीयू में रखा गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एसएसपी से वाहवाही लूटने में चलाया डंडा

आशियाना में तेंदुए को गोली मारकर सुर्खियों में आए त्रिलोकी सिंह निलंबन से बहाल हुए तो गोमतीनगर थाने पर तैनाती मिली। इसी बीच एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर सभी थानेदारों को टास्क दिया था। ज्यादातर इलाकों से अतिक्रमण हट गया, लेकिन गोमतीनगर में हालात में बदलाव नहीं आए। एसएसपी को जानकारी मिली कि थानेदार पैसा लेकर खुद दुकानें लगवाते हैं तो उन्होंने सार्वजनिक तौर पर उन्हें जमकर फटकार लगाई थी। इन दिनों एसएसपी ने अपराध नियंत्रण के लिए देररात तक सड़क के किनारे पीने वालों के खिलाफ अभियान शुरू किया। सूत्रों का कहना है कि एसएसपी की नजरों में फेल हो चुके इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह ने इस अभियान में उनकी वाहवाही लूटने के लिए गुरुवार रात राहगीरों तक पर डंडा चला दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

डीजीपी बोले- घटना बेहद दुखद, अब तक 19 गिरफ्तार

Sudhir Kumar

काशीराम इको गार्डन में महिला अफसर की प्रताड़ना से स्मारक कर्मी ने खाया कीटनाशक

Sudhir Kumar

उत्तर प्रदेश में दिन भर का अपराध: कहीं महिलाओं की हत्या तो कहीं युवक को गोलियों से भूना

Sudhir Kumar

Leave a Comment