Home » क्राइम » इटौंजा में युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

इटौंजा में युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

Murder in Itaunja Man Found Dead In Lucknow

राजधानी लखनऊ में शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी अपराध चरम सीमा पर है। ताजा मामला इटौंजा थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सुबह जब घरवालों ने ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही युवक के घर में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को शक है कि हत्या की घटना में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं। घटना के बाद मौके पर डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने भी नमूने लिए हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घटना के खुलासे के पुलिस टीमें लगा दी हैं। जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखकर तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना इटौंजा थाना क्षेत्र की है। यहां महोना में रहने वाले गुड्डू उर्फ़ कजिल खान (40) का खून से लथपथ शव कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। शव के पास ही सब्जी काटने वाला चाकू मिला है। घटना की सूचना घरवालों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है। पुलिस ने घरवालों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा कि मृतक नशे का आदि था। हो सकता है कि घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ हो और किसी करीबी ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया हो। थाना प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार किये जायेंगे।

इनपुट – ज्ञानेंद्र

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

इलाज के दौरान महिला की मौत पर जमकर हंगामा, तोड़फोड़

Sudhir Kumar

वाराणसी: राज्यमंत्री व उनके समर्थकों पर किशोर के अपहरण का आरोप

Sudhir Kumar

आईटीआई प्रिंसिपल को गोली मारकर लूटी बाइक, हालत गंभीर

Bharat Sharma

Leave a Comment