रिश्ते को कलंकित करते हुए पिता ने किया बेटी से बलात्कार

Father raped his 10 year old daughter in Mahoba District

बेटियों के लिए सबसे प्यारा कोई होता है तो वह है पिता। बुढ़ापे में शायद बेटे अपने पिता का ख्याल शायद ना रखें, लेकिन बेटियां अपने पिता का ख्याल बेटे से भी ज्यादा करती हैं। शायद इसलिए बेटियां भी पिता के लिए लाड़ली होती है। एक पिता को बच्चों का संरक्षक भी माना जाता है, लेकिन जब पिता ही रक्षक के बजाए भक्षक बन जाए तो फिर मानवता ही कलंकित हो जाती है। ऐसा ही रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला महोबा जिले में आया है, जहां एक पिता ने ही अपनी लाडली की अस्मत लूट ली।

अकेला पाकर लूट ली अस्मत

जानकारी के मुताबिक महोबा जिले के एक मोहल्ला में एक परिवार रहता है। जिसमें एक युवक के दो बेटी और एक सबसे छोटा बेटा है। रविवार को लड़की की मां शहर में अपने दोनों छोटे बच्चों को लेकर किसी काम से निकल गई थी। वहीं उसकी 10 वर्षीय बड़ी बेटी घर पर अकेली थी। मां के चले जाने के बाद बड़ी बेटी घर पर अकेली हो गई। इस दौरान पिता ने बेटी को अकेला पाकर मानवता को शर्मसार कर देने वाला जघन्य अपराध को अंजाम देते हुए दुष्कर्म कर दिया।

पास्को एक्ट के तहत दर्ज कराया मुकदमा

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता घर से फरार हो गया। घर पहुंची मां को जब घटना की जानकारी हुई तो हाथ पांव फूल गए। बेटी की हालत देखकर मां फफक-फफक कर रो पड़ी। जब बेटी ने अपने साथ पिता द्वारा किए गए बर्बरता का दास्तां सुनाई तो मां के पैरों के तले जमीन खिसक गया। जिसके बाद मां ने कोतवाली महोबा में अपने ही पति के खिलाफ बलात्कार और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है।

आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर कल्याण सागर के पास से आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद आरोपी पिता से लगातार पूछताछ चल रही है। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता बच्ची को जिला अस्पताल भेज दिया है। जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी विक्रमाजीत सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः मासूम के साथ धार्मिक स्थल परिसर में किया दुष्कर्म का प्रयास

ये भी पढ़ेंः साइबर ठगों ने जेबीएम मल्टी रिचार्ज एप्प से दुकानदारों को लगाया लाखों का चूना

Related posts

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Shani Mishra

ट्रक की चपेट में आने से मासूम समेत मां की मौत

Bharat Sharma

मथुरा में ट्रिपल मर्डर: तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

Sudhir Kumar

Leave a Comment