छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले छात्र को प्रिंसिपल ने हॉकी से पीटा

Woman Principal Beaten To student of Rajat Degree College with Hockey CCTV Video Viral

राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित रजत डिग्री कालेज में एक छात्र को प्रिंसिपल द्वारा हॉकी से पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला प्रिंसिपल पहले तो दबंग छात्र को थप्पड़ से मारकर अनुशासन का पाठ पढ़ा रही हैं, लेकिन ना मानने पर प्रिंसिपल ने हॉकी से छात्र को पीटा। हालांकि इस घटना के दौरान क्लास रूम में बैठे एक छात्र ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जब हमने मामले की सच्चाई का पता किया तो मामला काफी चौंकाने वाला था।

दरअसल जिस छात्र को प्रिंसिपल ने पीटा है वो गुंडा किस्म का है। दबंग छात्र आये दिन कॉलेज की छात्राओं से छेड़छाड़ करता था और विरोध करने पर मारपीट पर भी उतारू हो जाता था। कॉलेज के चेयरमैन आरजे सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी छात्र कई लड़कियों से छेड़छाड़ कर चुका है। इसकी शिकायत लड़कियों ने प्रिंसिपल से की तो छात्र और उसके अभिभावकों को बुलाकर समझाया गया। लेकिन छात्र के अभिभावकों से पता चला कि वह उनकी बात भी नहीं मानता है और गुंडई करता है।

आरोपी छात्र इससे पहले क्लास में मारपीट कर चुका है इसका सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है। इतना ही नहीं आरोपी छात्र विनीत ने एक छात्र को गालियां देते हुए उसे पीटने की धमकी दी। इसका ऑडियो रिकार्डिंग भी मौजूद है। जब कई लड़कियों ने छेड़छाड़ से परेशान होकर कॉलेज छोड़ने की बात कही तो प्रिंसिपल ने छात्र को डराने के लिए थप्पड़ और हॉकी से पीटा। हालांकि इस घटना का क्लास में बैठे किसी छात्र ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि कॉलेज प्रशासन छात्र के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा।

छेड़छाड़ से परेशान लड़कियों ने कही थी कॉलेज छोड़ने की बात

जानकारी के मुताबिक, मामला चिनहट थाना क्षेत्र का है। यहां रजत डिग्री कालेज में बीएससी प्रथम वर्ष में विनीत पढ़ता है। आरोप है कि विनीत दबंग और गुंडा प्रवत्ति का है। विनीत आये दिन क्लास की लड़कियों से छेड़छाड़ करता है, इससे छात्राएं परेशान हैं। छात्राओं ने इसकी शिकायत जब प्रिंसिपल से की तो प्रिंसिपल ने छात्र और उसके पेरेंट्स को शक्तिनगर स्थित कॉलेज की मुख्य शाखा में बुलाया। यहां प्रिंसिपल ने छात्र को समझाया लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। कॉलेज में लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी विनीत की गुंडई कैद है। वह छात्रों को गिरा गिराकर पीटता दिखाई दे रहा है। एक ऑडियो क्लिप में वह दूसरे छात्र को गालियां देते हुये पीटने की धमकी देता सुनाई दे रहा है।

विनीत की कई शिकायतें मिलने के बाद जब उसके व्यवहार में कोई सुधार नहीं आया तो कई छात्राओं ने तंग आकर कॉलेज छोड़ने की बात कही। इस पर प्रिंसिपल ने विनीत को फिर तलब किया। क्लास में भी समझने पर जब वह नहीं माना तो अन्य छात्रों ने उसे समझाने का प्रयास किया।परंतु इस बात से वह आग बबूला हो गया और उसने छात्रों से मारपीट शुरू कर दी। इस पर क्लास में मौजूद प्रिंसिपल ने उसके दो चार थप्पड़ जड़ दिए। साथ ही प्रिंसिपल ने डराने के लिए दो चार हॉकी भी छात्र को मार दी। हॉकी मारने की घटना का वीडियो क्लास में मौजूद एक छात्र ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस घटना से गुंडा छात्र के भय से अन्य छात्र भी दहशत में हैं।

Reporter : Woman Principal Beaten To student of Rajat Degree College with Hockey CCTV Video Viral

Related posts

दूधिया की चाकू से गला रेतकर हत्या

Sudhir Kumar

महोबा में डबल मर्डर: भाई-बहन की हत्या से सनसनी

Sudhir Kumar

युवक की पिटाई कर जंजीरों से पेड़ में बांधकर डाला ताला, इटौंजा पुलिस पर आरोप

Sudhir Kumar

Leave a Comment