Home » क्राइम » बीकेटी में तेज रफ्तार कार की टक्कर से ससुर दामाद की मौत

बीकेटी में तेज रफ्तार कार की टक्कर से ससुर दामाद की मौत

two died in road accident BKT Lucknow

राजधानी लखनऊ के बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र स्थित प्रसिद्ध चंद्रिका देवी मंदिर से दर्शन करके स्कूटी से वापस लौट रहे ससुर दामाद को अज्ञात कार ने ठोकर मारकर दिया और मौके से फरार हो गयी। ठोकर से दामाद की मौके पर मौत हो गयी। वहीं ससुर ने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कठवारा गांव के पास हुआ भीषण हादसा

जानकारी के मुताबिक, ए-25 प्रगति बिहार कल्याणपुर निवासी हेमचंद पंत ने बताया कि ग्राम बसायत पोस्ट बसायत जनपद पिथौरागढ़ उत्तराखण्ड निवासी उनके ममेरे भाई राजेन्द्र प्रसाद पंत (45) पुत्र बंशीधर पंत विकास नगर के सेक्टर 3 1/698 में रहते थे। वह अपने ससुर ससुर पूरनचंन्द्र पाण्डेय (60)के साथ चंद्रिका देवी मंदिर गये थे। मंदिर में दर्शन करने के बाद जब वह अपनी स्कूटी (यूपी 32 एच जे 4685) पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। कठवारा गांव के समीप सामने से आ रही बिना नंबर की तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने सामने से जबरदस्त टक्कर मार दिया और फरार हो गया। राजेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पूरनचंन्द्र को रामसागर मिश्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गयी। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यूपी के सड़क हादसों पर एक नजर

प्रतापगढ़ में ट्रक और रोडवेज बस में हुई भीषण टक्कर में बस चालक समेत आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गईं। सभी को जिला अस्पताल के लिए भेजा गया।

आगरा में बेकाबू होकर सिपाही की बाइक डिवाडर से टकराने से सिपाही की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सिपाही अरविंद छुट्टी लेकर ड्यूटी पर जा रहा था। ये हादसा थाना फतेहाबाद क्षेत्र के लखनऊ-एक्सप्रेस वे कट के पास हुई।

महोबा में दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। ये घटना अजनर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास की हुई।

बस्ती में ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। ये घटना बभनान रेलवे स्टेशन के पास की है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

नजीबाबाद गजरौला पसेंजर ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

kumar Rahul

राम जानकी मंदिर के गेट पर फांसी से लटका मिला पुजारी

Sudhir Kumar

मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख, घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक मदद का ऐलान

Sudhir Kumar

Leave a Comment