two died in road accident BKT after car hits bike near chandrika devi
August, 18 2018 23:23
फोटो गैलरी वीडियो

बीकेटी में तेज रफ्तार कार की टक्कर से ससुर दामाद की मौत

By: Sudhir Kumar

Published on: Mon 12 Feb 2018 02:13 PM

Uttar Pradesh News Portal : बीकेटी में तेज रफ्तार कार की टक्कर से ससुर दामाद की मौत

राजधानी लखनऊ के बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र स्थित प्रसिद्ध चंद्रिका देवी मंदिर से दर्शन करके स्कूटी से वापस लौट रहे ससुर दामाद को अज्ञात कार ने ठोकर मारकर दिया और मौके से फरार हो गयी। ठोकर से दामाद की मौके पर मौत हो गयी। वहीं ससुर ने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कठवारा गांव के पास हुआ भीषण हादसा

जानकारी के मुताबिक, ए-25 प्रगति बिहार कल्याणपुर निवासी हेमचंद पंत ने बताया कि ग्राम बसायत पोस्ट बसायत जनपद पिथौरागढ़ उत्तराखण्ड निवासी उनके ममेरे भाई राजेन्द्र प्रसाद पंत (45) पुत्र बंशीधर पंत विकास नगर के सेक्टर 3 1/698 में रहते थे। वह अपने ससुर ससुर पूरनचंन्द्र पाण्डेय (60)के साथ चंद्रिका देवी मंदिर गये थे। मंदिर में दर्शन करने के बाद जब वह अपनी स्कूटी (यूपी 32 एच जे 4685) पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। कठवारा गांव के समीप सामने से आ रही बिना नंबर की तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने सामने से जबरदस्त टक्कर मार दिया और फरार हो गया। राजेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पूरनचंन्द्र को रामसागर मिश्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गयी। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यूपी के सड़क हादसों पर एक नजर

प्रतापगढ़ में ट्रक और रोडवेज बस में हुई भीषण टक्कर में बस चालक समेत आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गईं। सभी को जिला अस्पताल के लिए भेजा गया।

आगरा में बेकाबू होकर सिपाही की बाइक डिवाडर से टकराने से सिपाही की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सिपाही अरविंद छुट्टी लेकर ड्यूटी पर जा रहा था। ये हादसा थाना फतेहाबाद क्षेत्र के लखनऊ-एक्सप्रेस वे कट के पास हुई।

महोबा में दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। ये घटना अजनर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास की हुई।

बस्ती में ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। ये घटना बभनान रेलवे स्टेशन के पास की है।

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.