नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत का आरोप, हंगामा

National Inter College Principal accused of obscenity

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र में स्थित नेशनल इंटर कॉलेज की छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने ये बात अपने अभिभावकों को बताई इसके बाद मंगलवार अभिभावक स्कूल पहुंचे और हंगामा किया। छात्रा के साथ हुई इस घटना के विरोध में सैकड़ों छात्राओं ने प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी हजरतगंज आनंद कुमार शाही ने बताया कि तहरीर के आधार पर नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल उमाशंकर पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मनचला है स्कूल का प्रिंसिपल

जानकारी के मुताबिक, मामला सोमवार का है। रोज की तरह लड़कियां स्कूल में पढ़ने गई थीं। स्कूल में छुट्टी होने के बाद प्रिंसिपल उमाशंकर ने कक्षा 11 की करीब चार-पांच लड़कियों को स्कूल में ही रोक लिया। ये लड़कियां लखनऊ के अलग अलग क्षेत्र की रहने वाली हैं। छात्राओं का आरोप है कि स्कूल में सभी महिला अध्यापकों के चले जाने के बाद प्रिंसिपल ने उनके साथ अश्लील हरकत की। आरोप है कि प्रिंसिपल ने अश्लील बातें की और विरोध करने पर अभद्रता की। आरोप है कि प्रिंसिपल ने मुंह खोलने पर छात्राओं का भविष्य खराब करने की भी धमकी दी।

महिला टीचरों से भी अश्लीलता कर चुका प्रिंसिपल

लखनऊ के नेशनल इण्टर कॉलेज के प्रधानचार्य उमाशंकर सिंह पर कॉलेज के छात्राओं ने अभद्रता और अश्लील बातें करने का आरोप लगाया। मंगलवार को छात्राओं के साथ कॉलेज में नाराज छात्राओं और उनके अभिभावकों ने किया हंगामा। इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। घंटो बाद छात्राओं का प्रदर्शन समाप्त हो पाया। आक्रोशित छात्राएं प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही थीं। छात्राओं ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके साथ अश्लीलता का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले आरोपी प्रिंसिपल कई छात्राओं और स्कूल में पढ़ाने वाली महिला अध्यापिकाओं से भी अश्लीलता कर चुका है। लेकिन छात्राओं ने भविष्य खराब होने और टीचरों ने नौकरी के लिए जुबान नहीं खोली। लेकिन जब बर्दास्त से बाहर हो गया तो छात्राओं ने प्रिंसिपल की हरकतें सार्वजानिक कर दी।

ये भी पढ़ें- हरदोई में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने फीनिक्स मॉल के गार्ड को गोली मारी

Related posts

FB पर लड़की की फोटो-नंबर पोस्ट कर लिखा Call me, फि‍र आई शामत

सिपाही की संदिग्ध मौत, गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

Sudhir Kumar

नशेड़ी सिपाही का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

Sudhir Kumar

Leave a Comment