Home » क्राइम » हरदोई में प्रेम प्रसंग के चलते फांसी पर झूला प्रेमी युगल,जांच में जुटी पुलिस

हरदोई में प्रेम प्रसंग के चलते फांसी पर झूला प्रेमी युगल,जांच में जुटी पुलिस

हरदोई में प्रेम प्रसंग के चलते फांसी पर झूला प्रेमी युगल।

 

हरदोई।ख़बर यूपी के हरदोई जनपद से सांमने आयी है जहाँ के सुरसा थाना क्षेत्र के कैरमैर ग्राम सभा के भटेउरा गांव में बीती रात प्रेमी युगल ने एक ही गमछे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। संवाददाता के अनुसार फांसी लगानेेे से पहले प्रेमी युगल ने ज़हर भी खाया था। वहीं आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छानबीन में जुटी पुलिस।

भटेउरा गांव का रहने वाला युवक शिवानंद गांव के ही एक युवती के साथ गांव से कुछ दूरी पर खेतों में दोनों के शव पेड़ से लटकते मिले घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को हुई गांव वालों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी मौके पर सुरसा पुलिस सहित सीओ सिटी विजय राणा पहुंचे दोनों प्रेमी युगल के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों से पूछताछ भी की वही पूरी घटना कैसे हुई जिसकी पुलिस छानबीन में जुट गई है।

घटना के सम्बंद में सीओ सिटी विजय राणा ने दी जानकारी।

सीओ सिटी विजय राणा ने बताया कि सुरसा थाना क्षेत्र के भटेउरा गांव में दो डेड बॉडी पाई गई थी जिसमे एक लड़का जिसकी उम्र 21 साल है वही उक्त गांव की एक लड़की जिसकी उम्र 15 साल है  जो की एक पेड़ पर एक ही गमछे से लटके हुए थे। फ़िलहाल परिजनों की तरफ से कोई आरोप नही लगाया गया है । प्रेमी युगल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। वही उन्होंने बताया की जैसे ही तहरीर मिलती है कार्रवाई की जाएगी।

 

इनपुट-मनोज़

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

युवती को कार से अगवा कर किया गैंगरेप, जॉगर्स पार्क के पास फेंका

Sudhir Kumar

काकोरी: अदरक खरीदने आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

Sudhir Kumar

गेटमैन रेलवे फाटक बंद करने को भूला, ट्रेन से टकराकर कई घायल

Sudhir Kumar