Home » क्राइम » Lockdown3effect:शराबी वृद्ध ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मचाई दहशत,पुलिस ने की कार्यवाही।

Lockdown3effect:शराबी वृद्ध ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मचाई दहशत,पुलिस ने की कार्यवाही।

  • फायरिंग से मोहल्ले में मचा हड़कंप।

  • कोतवाली शहर क्षेत्र के मोहल्ला अशराफ टोला का मामला।

  • आरटीओ का रिटायर्ड सिपाही है फायरिंग करने वाला वृद्ध।

हरदोई-एक तरफ कोरोना महामारी (Covid19) को लेकर देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। वही संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन को तीन चरणों में किया गया है,फ़िलहाल लॉकडाउन फेस-3 में सराकर द्वारा काफी ढील दी गई है।इसके तहत शराब की दुकानें खोल दी गयी है।ऐसे में शराब बेचे जाने के नकारात्मक प्रभाव भी देखने को मिल रहे है।ताज़ा मामला यूपी के हरदोई जनपद से सांमने आया है जहाँ शहर कोतवाली क्षेत्र में शराब के नशे में धुत होकर एक आरटीओ के रिटायर्ड सिपाही ने घर के अंदर से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी।हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो तमंचे एक रिवाल्वर सात कारतूस चार खोखा व एक कारतूस बरामद करते हुए शराबी को गिरफ्तार किया है।

गुरुवार की देर रात शराब के नशे में किया हंगामा।

शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ला अशराफ टोला निवासी रतन बाबू गुप्ता आरटीओ का रिटायर्ड सिपाही है। गुरुवार की देर रात को वह शराब के नशे में धुत होकर अपने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दीए जिससे अफरातफरी मच गई। ताबड़तोड़ फायरिंग से मोहल्ले में हड़कंप मच गया और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पहुची पुलिस की कार्यवाही।

वही इस पूरे मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़कर रतन बाबू गुप्ता को गिरफ्तार किया गया इसके बाद पुलिस ने उसके पास से एक रिवाल्वर दो अवैध देशी तमंचे 4 खोखा एक बिना दगी कारतूस के साथ 7 अन्य कारतूस भी बरामद किए हैं।अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानजंय सिंह ने बताया कि पूरे मामले में आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है और शस्त्र लाइसेंस निलंबन की प्रक्रिया भी अमल में लाई जा रही है।

इनपुट-मनोज़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा, 5 सेकेंड में 13 लोगों की मौत

Sudhir Kumar

बीकेटी में 17 वर्षीय लड़की के अपहरण की तहरीर से हड़कंप

Sudhir Kumar

टोल प्लाजा पर कांग्रेसी नेताओं पर जानलेवा हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

Sudhir Kumar