Home » क्राइम » Jaunpur : विवाहिता की निर्मम हत्या, दुष्कर्म कि आशंका

Jaunpur : विवाहिता की निर्मम हत्या, दुष्कर्म कि आशंका

रॉड- पत्थरों से सिर कूचकर हत्या पीएम रिपोर्ट का इंतजार |

जौनपुर | घर में अकेली रह रही 26 वर्षीय महिला की उसी के घर मे  दुष्कर्म (Rape) के बाद रॉड- पत्थरों से सिर कूचकर निर्मम हत्या (Murder) किये जाने का सनसनीखेज मामला उत्तरप्रदेश  (Uttar Pradesh)  जौनपुर  (Jaunpur) से  सामने आया है | वही पड़ोसियों ने पुलिस को मामले जानकारी दी जिसके बाद कई थानों कि फोर्स मौके पर पहुच जाच पड़ताल मे जुट गई है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही,आगे की कार्रवाई की जाएगी|

रोती हुई महिलाएं

अज्ञात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम |

जानकारी अनुसार जिले में बरसठी थाना क्षेत्र के रसुलहां गांव निवासी विवाहिता ( 26 ) जो अपने घर में अकेली ही रहती थी पति विनोद कुमार रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई रहता है| रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने घर के अंदर घुस कर पहले विवाहिताके साथ  दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी सिर को ईट पत्थरों और राड से कूच कूच कर हत्या कर शव को निर्वस्त्र छोड़ कर फरार हो गए। विवाहिता चेहरे को पूरी तरह बदरंग कर दिया गया है।

सुबह घर का दरवाजा खुला तो परिजनों के उड़े होश |

तड़के सुबह घर का दरवाजा खुला देख पड़ोसियों को शक हुआ तो वह अंदर जाकर हत्या की दृश्य देखकर बाहर चले इसकी सूचना घर से थोड़ी दूर मशीन पर सोए सास ससुर को दिए जहा घर पहुचते ही परिजनों के होश उड़ गए इसके बाद सूचना पुलिस को दिए जहा मड़ियाहूं सर्किल के सभी फोर्स के साथ प्रभारी निरीक्षक बरसठी मुन्नाराम धूंसिया तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया। ।आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ रेप के बाद हत्या की गई है । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

अशोक कुमार (पुलिसअधीक्षक)

सनसनीखेज मामले मे एसपी अशोक कुमार का कहना है महिला कि हत्या हुई है महिला अपने कमरे मे थी इस घर मे इनके सास ससुर और देवर रहते है इनके पति मुंबई मे नौकरी करते है सर मे चोट मार कर हत्या कि गई है इनके माइके वालों को बुला लिया गया है इस मामले मे घरवालों से भी जानकारी कि जा रही है इसमे किसी भी प्रकार का लूटपाट  के प्रयास का सबूत अभी तक नहीं मिल है फिलहाल मामले कि छानबीन कि जा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : TANMAY BARANWAL

Related posts

खनन माफिया ने एसडीएम और नायब तहसीलदार को दी धमकी

Sudhir Kumar

देवरिया जेल के डिप्टी जेलर समेत चार निलंबित, बाहुबली अतीक को बरेली जेल भेजने की सिफारिश

Sudhir Kumar

फर्जी मुकदमे में फंसाने लखीमपुर में 2 सिपाहियों का गैंग सक्रिय

Desk