Home » क्राइम » Jaunpur: मामूली कहासुनी में विवाद सीओ समेत कुछ पुलिसकर्मी घायल,6 को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Jaunpur: मामूली कहासुनी में विवाद सीओ समेत कुछ पुलिसकर्मी घायल,6 को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में पुलिस टीम पर हुए हमले में सीओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं मामला जमीन विवाद को लेकर हुए विवाद की सूचना पर  पहुुँुँची पुलिस टीम पर लोगो ने ईट पत्थर से अचानक हमला किया जिसके बाद कई पुलिसकर्मी घायल हो गए फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेते हुए अन्य की जांच में जुट गई।वही तनाव के मद्देनजर भारी फोर्स गांव में तैनात की गयी।

जमीन के विवाद का बताया जा रहा था मामला।

मिली जानकारी के मुताबिक़ हुसेनपुर इटाएं गांव में बुधवार को एक शराबी नशे में धुत होकर लोगों से अभद्रता करने लगा। इससे नाराज होकर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। प्रबुद्ध लोगों के हस्तक्षेप से किसी तरह मामला शांत हुआ। बृहस्पतिवार की शाम इसी विवाद में शराबी युवक गांव के कुछ लोगों के साथ राजेंद्र राजभर की आटा चक्की पर पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगा। जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोग जुट गए और उन्हें खदेड़ने लगे।

 

मामले को सुलझाने पर पहुची पीआरबी पर हमला।

विवाद की सूचना पाकर पीआरवी 2307 की टीम मौके पर पहुंची तो एक पक्ष के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। पथराव कर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। कुछ ही देर में सीओ राजेंद्र कुमार, कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय फोर्स लेकर गांव में पहुंचे। वाहन से उतरने से पहले ही पथराव शुरू हो गया। जमकर ईंट पत्थर चलने से सीओ समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी हुए। पुलिस ने लाठियां भाजकर उपद्रवियों को खदेड़ा।

मौके पर पहुची कई थानों की फ़ोर्स

नेवढ़िया, सुरेरी, रामपुर सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। वही पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि दो पक्षों में जमीन विवाद का मामला था जिसको लेकर मामूली कहासुनी के दरमियान विवाद हुआ था। जिसकी सूचना पर पीआरबी पहुंची थी जिस पर पथराव करके पीआरबी के शीशे तोड़ दिए गए थे, पीआरबी की सूचना पर सीओ समेत फोर्स पहुंची थी जिसपर हमला किया गया था। वही पुलिस ने कार्यवही करते हुए 6 को हिरासत में लिया है।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Tanmay Baranwal

Related posts

उन्नाव: महिला के साथ गैंगरेप का प्रयास, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार

Sudhir Kumar

फर्जी एआरटीओ बनकर वसूली करने वाले तीन व्यक्ति गिरफ्तार

Sudhir Kumar

गोसाईगंज में सेवानिवृत्त फौजी की पीट-पीटकर हत्या

Sudhir Kumar