Home » क्राइम » मेरठ में पति ने कर दी अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या

मेरठ में पति ने कर दी अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या

पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या

यूपी के मेरठ जिला में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी ही दूसरी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर पति फरार

दरअसल, मामला मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में बाईपास स्थित क्वींसलैंड कॉलोनी का है। यहां रहने वाले दीपक चौधरी अपनी पत्नी प्रीती और एक बच्चे के साथ रहता है। दीपक की शादी कुछ साल पहले प्रीती की बड़ी बहन मंजू से हुई थी। मंजू और दीपक के भी दो बच्चे हैं। पहली शादी के कुछ साल दीपक और उसकी साली प्रीती के बीच प्रेम संबंध हो गए। जिसके बाद दीपक ने अपनी पहली पत्नी मंजू को छोड़कर अपनी साली प्रीति से ही दूसरी शादी कर ली।

पुलिस के मुताबिक, हत्यारोपी दीपक ने मंजू को कॉल करके बताया कि उसने प्रीती को मार दिया है। ये सुनकर मंजू मोदीनगर स्थित अपने घर से पल्ल्वपुरम की क्वींसलैंड कॉलोनी वाले प्रीती के घर पहुंची तो देख की घर का ताला लगा हुआ था। जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सुचना दी। मंजू की शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का ताला तोड़ा तो प्रीती की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। पुलिस ने मौके पर खून से सना एक चाकू और थपकी बरामद की। घटना के बाद एसपी सिटी का कहना है कि मृतका की बहन ने अपने पति दीपक के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। अभी आरोपी दीपक फरार है पुलिस टीम दीपक की धरपकड़ में जुट गयी है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

NTPC हादसा: SDRF के गठन में आई तेजी

Sudhir Kumar

जानकीपुरम में डकैतों ने 22 मजदूरों को बंधक बनाकर लूटा

Sudhir Kumar

चोरी की बाइक से चल रहा था उन्नाव पुलिस का मुंशी, वीडियो में देखें करतूत

Sudhir Kumar

Leave a Comment