woman found dead man arrested for murder case in hathras
May, 27 2018 13:38
फोटो गैलरी वीडियो

हाथरस में दलित महिला की हत्या, दो बच्चों के सिर से उठा मां का साया

By: Sudhir Kumar

Published on: Mon 12 Feb 2018 03:38 PM

Uttar Pradesh News Portal : हाथरस में दलित महिला की हत्या, दो बच्चों के सिर से उठा मां का साया

इलाहबाद में दलित छात्र की हत्या का मामला अभी ठंडा नहीं हो पाया था कि यूपी के हाथरस जिला में एक दलित महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि महिला का प्रेमी उसे लगभग एक महीने से अपनी पत्नी बताकर रख रहा था, सोमवार सुबह जब मकान मालिक घर गया तो मकान के भीतर खून बिखरा देख वह दंग रह गया। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने मकान में महिला का शव रक्तरंजित शव देखा तो वह भी सन्न रह गए। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, महिला के शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान थे। इस घटना में मृत महिला के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी विरुद्ध आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना के बाद मौके पर डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी सैम्पल लिए हैं। 

सनकी प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के बेलनसाह कोठी इलाके में अलीगढ़ के औरंगाबाद की रहने वाली अंजली (28) अपने दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रह रही थी। बताया जा रहा है कि महिला अपने प्रेमी मनीष के साथ करीब एक महीने से यहां रह रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार को एक महिला की हत्या के बारे में सूचना मिली थी। वह पुलिस बल के साथ मौके पर गए। छानबीन में पता चला कि उसका प्रेमी अपनी पत्नी बताकर उसे अपने साथ रख रहा था।

पुलिस की पड़ताल में सामने निकल कर आया कि महिला से उसका प्रेमी पीछा छुड़ाना चाह रहा था। लेकिन वह उसके साथ ही रहने की जिद कर रही थी। इसीलिए गुस्से में आकर सिरफिरे ने सोते समय धारदार हथियार से वार कर उसका गला रेतकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें- सीएम ने डिजिटल कुंभ म्यूजियम व शिल्पग्राम के लिए मांगे 266 करोड़

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.