Husband Killed Himself after wife murder in atrauli hardoi
February, 25 2018 23:10
फोटो गैलरी वीडियो

हरदोई में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

By: Sudhir Kumar

Published on: मंगल 13 फरवरी 2018 12:53 अपराह्न

Uttar Pradesh News Portal : हरदोई में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में एक सिरफिरे पति ने पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह ग्रामीणों ने जब उसका शव पेड़ से लटका देखा तो सनसनी फैल गई। ग्रामीण उसके घर पर सूचना देने गए तो घर में खून से लथपथ पत्नी का शव देख उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से सैम्पल लिए हैं। पुलिस हत्या की वजह तलाशने के लिए मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अतरौली थाना क्षेत्र के पिथानखेड़ा गांव में रघुवीर अर्कवंशी (60) पुत्र गुल्मी अपनी पत्नी दया (45) और बच्चों के साथ रहता था। ग्रामीणों के मुताबिक, उसका किसी बात को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। मंगलवार सुबह गुस्से में आकर पति ने पहले अपनी पत्नी की धारदार हथियार (गड़ासे) से काटकर निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद खुद गांव के बाहर चला गया और पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फ़िलहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फ़िलहाल इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है और घर में कोहराम मचा हुआ है।

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.