Hapur: girl molested and fiance beaten by goons video goes viral
February, 25 2018 23:14
फोटो गैलरी वीडियो

हापुड़ में मंगेतर के साथ गई युवती से छेड़छाड़, वीडियो वायरल

By: Sudhir Kumar

Published on: रवि 11 फरवरी 2018 08:34 अपराह्न

Uttar Pradesh News Portal : हापुड़ में मंगेतर के साथ गई युवती से छेड़छाड़, वीडियो वायरल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में भले ही छेड़छाड़ की घटनाओं पर काबू पाने के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया गया हो, लेकिन इस संगठन का असर केवल एक माह ही दिखा। इसके बाद ये पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है। ताजा मामला हापुड़ जिला का है। यहां अपने मंगेतर के साथ गई युवती से मनचलों ने सरेराह छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ का विरोध करने पर गुंडों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं मनचलों ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस नेपीड़िता की तहरीर के आधार पर 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार 4 आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, ये मामला सिम्भावली थाना क्षेत्र का 18 दिसंबर 2017 का है। बताया जा रहा है कि लड़की जाटव जाति की है और वह अपने मंगेतर के साथ घूमने के लिए गई थी। इस दौरान क्षेत्र के ही कुछ लफंगों ने युवती और उसके मंगेतर को अकेला देखकर उनके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं आरोपियों ने मानवता की सारे हदें पार करते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ के दर्जन उसकी बेरहमी से पिटाई भी कर दी। विरोध करने पर पिटाई के दौरान का मनचलों ने वीडियो भी बना लिया। हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

थाना प्रभारी सिम्भावली ने बताया कि वीडियो अभी दो-तीन पहले ही वायरल हुआ है। इस संबंध में लड़की की तहरीर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354-बी, एससी/एसटी एक्ट, 67 आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि एक हेमंत नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार अन्य 4 आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.