Home » क्राइम » हापुड़ में मंगेतर के साथ गई युवती से छेड़छाड़, वीडियो वायरल

हापुड़ में मंगेतर के साथ गई युवती से छेड़छाड़, वीडियो वायरल

Hapur: girl molested and fiance beaten by goons video goes viral

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में भले ही छेड़छाड़ की घटनाओं पर काबू पाने के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया गया हो, लेकिन इस संगठन का असर केवल एक माह ही दिखा। इसके बाद ये पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है। ताजा मामला हापुड़ जिला का है। यहां अपने मंगेतर के साथ गई युवती से मनचलों ने सरेराह छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ का विरोध करने पर गुंडों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं मनचलों ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस नेपीड़िता की तहरीर के आधार पर 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार 4 आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, ये मामला सिम्भावली थाना क्षेत्र का 18 दिसंबर 2017 का है। बताया जा रहा है कि लड़की जाटव जाति की है और वह अपने मंगेतर के साथ घूमने के लिए गई थी। इस दौरान क्षेत्र के ही कुछ लफंगों ने युवती और उसके मंगेतर को अकेला देखकर उनके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं आरोपियों ने मानवता की सारे हदें पार करते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ के दर्जन उसकी बेरहमी से पिटाई भी कर दी। विरोध करने पर पिटाई के दौरान का मनचलों ने वीडियो भी बना लिया। हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

थाना प्रभारी सिम्भावली ने बताया कि वीडियो अभी दो-तीन पहले ही वायरल हुआ है। इस संबंध में लड़की की तहरीर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354-बी, एससी/एसटी एक्ट, 67 आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि एक हेमंत नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार अन्य 4 आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

हापुड़ में ट्रेन की चपेट में आने से 6 दोस्तों की मौत

Sudhir Kumar

नाका में दिनदहाड़े लूट के दौरान महिला की धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या

Sudhir Kumar

देवरिया जेल के डिप्टी जेलर समेत चार निलंबित, बाहुबली अतीक को बरेली जेल भेजने की सिफारिश

Sudhir Kumar

Leave a Comment