encounter in gorakhpur wanted criminal arrested after gun shot
January, 22 2018 04:08

गोरखपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार

By: Sudhir Kumar

Published on: बुध 10 जनवरी 2018 01:35 पूर्वाह्न

Uttar Pradesh News Portal : गोरखपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। ताजा मामला गोरखपुर जिला का है यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। गोरखपुर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक घायल हो गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।बदमाशों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग की लेकिन वह भागने में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां पुलिस की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है। सीओ कैंट अभिषेक सिंह ने बताया कि घायल बदमाश की शिनाख्त शातिर लुटेरे अमित के तौर पर हुई है। जो खोराबार थाना के मंझरिया बिस्टौली का रहने वाला है। दर्जनों आपराधिक मामलों में इसकी तलाश चल रही थी।

सीओ के बताया कि शातिर लुटेरे सुभाष यादव गैंग का सक्रिय सदस्य अमित और उसका साथी क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने निकला था। पुलिस सूचना मिलने के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए गई और घेराबंदी कर दी। बाइक सवार दो बदमाश राजघाट पुल पर पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहे थे। ऐसे में खोराबार, राजघाट और कैंट पुलिस ने घेराबंदी कर जबावी फायरिंग में एक बदमाश को गिरफ्तार किया।

घायल बदमाश की अमित (30) के रूप में हुई है। उसके बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है। उसका एक साथी पुलिस से बचकर भाग निकला है। उसकी तलाश की जा रही है। अमित के पास से नाइन एमएम पिस्टल और उसकी बाइक बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि खोराबार इलाके में हुई लूट की एक घटना में वह वांछित चल रहा था। जनपद के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ लूट व छिनैती के आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसके विरुद्ध गैंगेस्टर की कार्रवाई हुई थी। नवम्बर में जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद बदमाश अपने साथी के साथ फिर घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में थे।

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.

Share This