Home » क्राइम » फिल्मी अंदाज में वरमाला डालते समय प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी ने खुद को भी उड़ाया

फिल्मी अंदाज में वरमाला डालते समय प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी ने खुद को भी उड़ाया

Girlfriend Shot Dead by Boyfriend also Killed Himself During Wedding Ceremony

आप सबको 90 के दशक में आई एक फिल्म ‘बेवफा सनम’ तो खूब याद होगी। इस फिल्म में जिस तरह एक प्रेमी अपनी प्रेमिका का कत्ल कर देता है ठीक उसी प्रकार रियल लाइफ में यूपी के राजबरेली जिला के बछरावां में दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होते देख शादी के मंडप में पहुंच गया।

अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होते देख बौखलाए प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर हत्या दी। इतना ही नहीं प्रेमिका को लहूलुहान तड़पता देख मौके पर ही खुद को भी गोली से उड़ा लिया। घटना से बारात में अफरातफरी मच गई। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी रावेंद्र सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पल भर में खुशियां मातम में बदली

जानकारी के अनुसार, घटना बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बछरावां मौरावां मार्ग पर स्थित गजियापुर गांव में हुई। बीती रात गांव के पुत्ती लाल की बेटी आशा देवी (22 वर्ष) की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। उन्नाव जिले के कुशहरी नवाबगंज से आई आशा की बारात में बराती ढोल नगाड़े पर नाच रहे थे। दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को जयमाल डाल रहे थे तभी गांव के ही रहने वाले बृजेंद्र कुमार (26) से प्रेमिका को दूसरे के गले में वरमाला डालना सहन नहीं हुआ और उसने पहले तो प्रेमिका को और फिर स्वयं को गोली मार ली। गोली लड़की के बायीं कोख में लगी। दोनों खून से लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। घटना से भगदड़ मच गई। आनन-फानन में दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया। जहां दोनों की मौत हो गई। घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

20 वर्षों से अनुपस्थित चल रहे बहरूपिया को एसएसपी ने ढूंढ निकाला

Sudhir Kumar

मेरठ: बाल संप्रेक्षण गृह और राजकीय बालगृह में बच्चे से कुकर्म

Sudhir Kumar

एसएसपी के कड़े तेवर देख थानेदारों में मची खलबली, अलीगंज कोतवाल को पैदल भेजा थाने, दो लाइन हाजिर

Sudhir Kumar

Leave a Comment