Home » क्राइम » मलिहाबाद में आम की बाग़ में लटके मिले प्रेमी युगल के शव

मलिहाबाद में आम की बाग़ में लटके मिले प्रेमी युगल के शव

Lover Found Hanged in Malihabad Thana Lucknow

राजधानी लखनऊ में मलिहाबाद थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब आम के बाग में प्रेमी युगल के शव एक की रस्सी से लटके मिले। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर जब तक मौके पर पुलिस पहुँचती तब तक गांव वालों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव नीचे उतरवाए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है। वहीं पुलिस इसे प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या बता रही है। पुलिस का कहना है कि मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पायेगी।

जानकारी के अनुसार, घटना मलिहाबाद थाना क्षेत्र की है। यहां के फुल्लौर गांव के बाहर सुबह 11:30 बजे आम की बाग़ में प्रेमी युगल के शव लटके मिलने की पुलिस को सूचना मिली। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने एक ही रस्सी से लटक रहे दोनों प्रेमियों के शव नीचे उतरवाए और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए। पुलिस के मुताबिक, दोनों के शव ज्ञानेंद्र सिंह की आम की बाग में लटके मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

शौच की बात कहकर घर से निकली थी लड़की

सहजना निवारी गांव के निवासी परसुराम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री रजनी (20) बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे घर से शौच करने जाने की बात कहकर निकली थी। लेकिन काफी देर तक वह वापस नहीं आयी। उसे घंटों बाद पता चला कि उसकी बेटी ने गांव के ही रहने वाले रंजीत (20) के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों ने आम की एक ही डाल पर एक ही रस्सी से लटककर जान दे दी। लोगों का कहना है कि दोनों साथ साथ जी नहीं सके तो साथ मर गए।

अगले महीने थी लड़की की शादी

ग्रामीणों के मुताबिक रजनी का रंजीत से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने एक शादी मना कर दी थी। परन्तु उसके पिता ने उसकी मर्जी के खिलाफ दूसरी जगह शादी तय कर दी थी। इससे वह परेशान थी। वह रंजीत से शादी करना चाहती थी।लेकिन घर वाले इससे तैयार नहीं थे। घरवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसके चलते उसने आत्महत्या कर ली।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

संभल: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 8 लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

Sudhir Kumar

लखनऊ जिला जेल में छापा, एसएसपी-एडीएम ने किया निरीक्षण

Sudhir Kumar

बच्चों के विवाद हवाई फायरिंग, भगदड़ में बुजुर्ग घायल

Sudhir Kumar

Leave a Comment