मासूम के साथ धार्मिक स्थल परिसर में किया दुष्कर्म का प्रयास

A teenager rape a 9-year-old girl in mainpuri district

गाजियाबाद के निवाड़ी थाना इलाके में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसके चलते एक युवक द्वारा कक्षा चार में पढ़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा के साथ धार्मिक स्थल परिसर में ले जाकर बलात्कार की कोशिश की गई। हालांकि छात्रा के शोर मचाए जाने के बाद आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। और आरोपी को धर दबोचा जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने ले गया था घर

मिली जानकारी के अनुसार जनपद गाजियाबाद के थाना निवाड़ी इलाके में मूल रूप से चौपला जानी जनपद मेरठ निवासी विजय सिंह नाम का एक युवक पिछले करीब 2 साल से एक किराए के मकान में रह रहा था, जो कि शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि युवक अपने ही मकान मालिक की 10 वर्षीय एक मासूम को ट्यूशन पढ़ाने के लिए कह कर घर से ले गया जो कि कक्षा चार में पढ़ती थी। जिसके बाद युवक इलाके में ही एक धार्मिक स्थल परिसर में ले गया, जहां पर उसने एकांत पाकर मासूम के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन मासूम उस दौरान जोर जोर से चीखी।

पुलिस ने मासूम का कराया मेडिकल परीक्षण

मासूम की चीख पुकार सुनकर आसपास के स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन लोगों को देखते ही विजय सिंह मौके से फरार हो गया।मासूम से पूछताछ किए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने मासूम के परिजनों को सूचित किया। जिसके आधार पर मासूम के परिजनों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। रविवार की देर शाम आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि निवाड़ी इलाके में ही किराए पर रहने वाले एक युवक द्वारा अपने ही मकान मालिक की 10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। फिलहाल बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ेंः BJP जिलाध्यक्ष की सुपारी, पुलिस को दी धमकी कहा- ‘मैं कह कर मारता हूॅं’

ये भी पढ़ेंः रेप पीड़िता के प्रसव के दौरान हुई बच्चे की मौत, तीन दिन रखा तसले के नीचे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Rape attempt to a girl in the religious place in ghaziabad

Related posts

हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह और सूरज शुक्ला जल्द होंगे गिरफ्तार

Sudhir Kumar

बरेली-लालकुआं ट्रैक से 41 पेंड्रोल क्लिप चोरी, टला बड़ा हादसा

Sudhir Kumar

युवक की लूट के बाद हत्या, शराब ठेके के पास मिला शव

Sudhir Kumar