Home » क्राइम » किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Father Arrested for Raping 19 Year Old Daughter Pregnant

राजधानी लखनऊ के पारा क्षेत्र में 15 वर्षीय किशोरी को घर के अंदर शौचालय में बंधक बनाकर दो युवकों ने गैंग रेप का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पारा क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय किशोरी के परिवारीजनों के मुताबिक सुबह 10 बजे से बेटी गायब थी। उसकी काफी खोजबीन की गई पर कुछ पता न चला। दोपहर परिवारीजन आशंका पर बच्ची की खोजबीन करते हुए पड़ोसी अप्पू के घर पहुंचे और बच्ची के बारे में पूछताछ की। इस पर शौचालय के पास खड़े अप्पू और संजय अभद्रता कर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करते हुए परिवारीजनों ने आशंका पर शौचालय का दरवाजा झटके से खोल दिया।

देखा गया कि बच्ची शौचालय में अचेत पड़ी है। शोर सुनकर मोहल्ले वाले भी आ गए। परिवारीजन बच्ची को आनन फानन अस्पताल लेकर पहुंचे। बच्ची के परिवारीजनों का आरोप है कि इलाज के दौरान होश में आने पर बच्ची ने बताया कि अप्पू और संजय ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध पर पीटा। पीटने के दौरान वह बेहोश हो गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

मिर्जापुर: 2 दिन से गायब प्रेमी युगल का आज बिजली टॉवर से लटका मिला शव

Shivani Awasthi

पारा थाना की पुलिस ने 32 लाख रुपये कीमत की 916 पेटी अंग्रेजी शराब लदी डीसीएम पकड़ी

Sudhir Kumar

प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी ने प्रेसवार्ता में सिपाही भर्ती का ऐलान किया

Sudhir Kumar