Home » क्राइम » इलाहाबाद के बिगहिया में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

इलाहाबाद के बिगहिया में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

Four People Killed of Same Family in Bigahiya Soraon Thana

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिला में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां सोरांव थाना इलाके के बिगहिया में अज्ञात बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या करके सनसनी मचा दी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। चार हत्याओं की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम, फिंगर प्रिंट दस्ता ने भी पड़ताल के बाद साक्ष्य एकत्र किये। पुलिस ने सभी मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए बदमाशों की तलाश में जुट गई है। हत्या की वजह अभी नहीं पता चल पाई है। तनाव को देखते हुए क्षेत्र में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है।

संगमनगरी इलाहाबाद में बदमाशों में पुलिस का खौफ समाप्त

जानकारी के मुताबिक, सोरांव थाना क्षेत्र के माधवनगर के बिगहिया में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मरने वालों में बुजुर्ग महिला, उसकी बेटी, दामाद और नाती शामिल हैं। कमलेश देवी (52) के साथ उनके दामाद प्रताप नारायण (35), पुत्री किरण उर्फ रिंकी (32) तथा नाती विराट (5) की गला काटकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि संगमनगरी इलाहाबाद में बदमाशों में पुलिस का खौफ समाप्त हो गया है। दिनदहाड़े रिटायर्ड दारोगा की हत्या के तीन दिन बाद ही सोरांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई।

सुबह तड़के हुई घटना- एसएसपी

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि देर रात इलाके में पुलिस ने लगभग डेढ़ बजे तक इलाके में गश्त की थी, लेकिन तब तक वहां ऐसी कोई घटना नहीं घटी थी। उन्होंने बताया कि रात दो बजे से सुबह चार बजे के बीच घटना को अंजाम दिया गया है। एसएसपी ने बताया कि सुबह पुलिस को छह बजे कमलेश के परिवार की हत्या किए जाने की सूचना मिली। वह खुद मौके पर मौजूद हैं। फरेंसिक टीम भी बुलाई गई है। पुलिस पूरे मामले में गहनता से पड़ताल में लगी है।

इलाहाबाद में ध्वस्त हो चुकी कानून-व्यवस्था

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी इसी इलाके में दो महिलाओं की हत्या कर दी गई थी। पुलिस आज तक उन दोनों महिलाओं की हत्या का खुलासा नहीं कर पाई है। इतना ही नहीं, इलाहाबाद में लगातार एक के बाद एक गंभीर वारदातें सामने आ रही हैं। तीन दिनों पहले 4 सितम्बर को इलाहाबाद में एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने बेटों के साथ मिलकर एक रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। रिटायर्ड दारोगा की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले गुरुवार को झूंसी थाना क्षेत्र स्थित न्यायनगर पार्क में एक युवक ने बीटीसी छात्रा की गोली मरकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने खुद को भी गोली से उड़ लिया। दोनों की लाशें अगल-बगल पड़ी मिली। पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या के बाद खुदकुशी की गई है। लगातार इलाहाबाद में हो रही हत्याओं ने यहां कानून-व्यवस्था पर कई सवाल खड़े किए हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Allahabad: Four People Killed of Same Family in Bigahiya Soraon Thana

Related posts

संभल: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 8 लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

Sudhir Kumar

लखनऊ : ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत

Sudhir Kumar

बीकेटी तहसील में वकीलों ने डाटा ऑपरेटर को जमकर पीटा

Sudhir Kumar