Home » क्राइम » फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत कई घायल

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत कई घायल

Four Dead Many Injured Truck Bolero Collision in Fatehpur

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिला में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बोलेरो कार खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दोनों वाहनों में हुई टक्कर के बाद चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े और राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से बस में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इस भीषण हादसे में कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायल व्यक्तियों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया, यहाँ उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना फतेहपुर जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र के अलमापुर मोड़ के पास की है। यहाँ इटावा जनपद के पिपरौली गदिहा थाना सहसों निवासी विजय पाल की ससुराल फतेहपुर जनपद के मलवा थाना क्षेत्र के भदवा गांव में है। विजयपाल के साले धनंजय की कल मृत्यु हो गई थी। इसी में शामिल होने सभी लोग भदवा गांव जा रहे थे। भोर करीब 3:30 बजे थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलमापुर मोड़ के पास एक ढाबे में सड़क किनारे खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि बुलेरो ट्रक के नीचे घुस गई जिसमें चालक रामू (30) पुत्र तहसीलदार सिंह निवासी बंसरी थाना बिठौली जनपद इटावा तथा शिखा (35) पत्नी विजयपाल निवासी पिपरौली गदिहा थाना सहसो जनपद इटावा की मौके पर मौत हो गई।

जबकि विजयपाल की (2) की पुत्री वैष्णवी देवी तथा पिता भीम सिंह इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। जबकि इसी गांव की लीलावती उम्र 45 वर्ष पत्नी कोक सिंह, राम भरोसे (60) पुत्र स्वर्गीय पराग सिंह, रीना सिंह पति पत्नी राजेश सिंह और रंजीत (35) पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी मनकी काला थाना कुसारा जनपद हमीरपुर, रविंद्र सिंह (50) पुत्र स्वर्गीय वृंदावन सिंह निवासी नजोरी थाना उमरी जनपद भिंड मध्य प्रदेश तथा उर्मिला (65) पत्नी रामेश्वर सिंह निवासी भदवा थाना मलवा जनपद फतेहपुर घायल हो गए सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से आनन-फानन में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से गंभीर स्थित होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

प्रतापगढ़ में चुनावी रंजिश में प्रत्याशी के भाई को गोली मारी

Sudhir Kumar

सेल्फी लेते समय 150 फीट ऊंची पानी की टंकी से गिरे दो छात्र, मौत

Sudhir Kumar

शादी समारोह में पूर्व सांसद के रिश्तेदार पर फायरिंग

Bharat Sharma

Leave a Comment