Home » क्राइम » होमगार्ड को पीटने और गालियां देने वाले गुंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज

होमगार्ड को पीटने और गालियां देने वाले गुंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज

FIR Filed Against Hindu Yuva Vahini Goons Who Beaten Homeguard Video Viral

राजधानी के वजीरगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज पुल स्थित ट्रैफिक बूथ के पास यातायात का सुचारु रूप से संचालन कर रहे होमगार्ड हरिकिशोर द्विवेदी की पिटाई करने और गलियां देने वाले कार सवार गुंडे के खिलाफ वजीरगंज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता अधिनियम 1860 के तहत धारा 332, 353, 279, 504 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक यातायात पुर्णेन्दु सिंह ने बताया कि रविवार को डालीगंज ट्रैफिक बूथ पर होमगॉर्ड हरिकिशोर द्विवेदी की शाहमीना की तरफ से आने वाले ट्रैफिक को स्टॉप लाइन पर रोकने के लिए ड्यूटी लगी थी। होमगॉर्ड जनता की सहूलियत के लिए चिलचिलाती धूप में यातायात व्यवस्था का संचालन कर रहा था। दोपहर करीब डेढ़ बजे क्विड कार (यूपी 36 एफ 4321) शाहमीना की तरफ से आयी तो होमगॉर्ड ने रुकने का इशारा किया।

इस पर हिंदू युवा वाहिनी लिखी कार चालक ट्रैफिक नियम का उल्लघंन कर भागने लगा। होमगार्ड ने जब उसे रोका तो निकलते ही वह गालियां देने लगा और धक्का-मुक्की कर मारपीट करने लगा। झगड़ा होते देख दूसरा होमगार्ड रामसेवक वहां पहुंचा तो आरोपी चालक उससे भी भिड़ गया। इस पर ट्रैफिक उप निरीक्षक ने कार की फोटो खींचकर गाड़ी का चालान कर दिया। पीड़ित होमगार्ड हरिकिशोर ने इसकी लिखित शिकायत वजीरगंज थाने पर की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

बहराइच: भाजपा नेता वीरेंद्र कुमार मिश्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

Sudhir Kumar

भाजपा के दो सांसदों ने दर्ज करवाई साजिश की एफआईआर

Sudhir Kumar

एसबीआई के सीएसपी संचालक को गोली मार दो लाख रुपये लूटे

Sudhir Kumar