Home » क्राइम » मेरठ : शादी के मंडप में पुलिस से मुठभेड़, बदमाश गिरफ्तार

मेरठ : शादी के मंडप में पुलिस से मुठभेड़, बदमाश गिरफ्तार

Encounter With Police in Marriage Pavilion Criminal Arrested

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला के किठौर में शादी मंडप में पुलिस की कुख्यात बदमाश से दिनदहाड़े मुठभेड़ हो गई। इस दौरान मंडप में भगदड़ मच गई। बदमाश दो हलवाइयों को गन प्वाइंट पर लेकर कमरे में बंद हो गया और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बाद में बदमाश पकड़ा गया, जिसके कब्जे से पिस्टल, तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं। इस संबंध में एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस के हवलदार की हत्या के मामले में आलिम उर्फ लाला की तलाश थी। मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ जारी है।

मेरठ के शाहजमाल स्थित वसीयत फार्म हाउस में शुक्रवार को वसीयत की पुत्री नरगिस की शादी थी। मंडप में बरात के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं। वसीयत का भतीजा आलिम उर्फ लाला पुत्र सलीम निवासी मोहल्ला उपादियान, किठौर भी आया था। पुलिस के मुताबिक आलिम कुख्यात बदमाश है, जिसकी खरखौदा क्षेत्र में दिल्ली पुलिस के हवलदार सरबजीत की हत्या के मामले में तलाश थी। उसके यहां होने की सूचना पर क्राइम ब्रांच व किठौर पुलिस मंडप में पहुंची। पुलिस को देखते ही आलिम हलवाई सहित खाना बना रहे दो हलवाइयों पर पिस्टल तानकर कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसी बीच कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने भी फायरिंग की। बाद में बदमाश ने सरेंडर कर दिया।

14 अक्टूबर को हुई हवलदार सरबजीत की हत्या

मेरठ के किला परीक्षितगढ़ निवासी सरबजीत (34) दिल्ली पुलिस में हवलदार थे। 14 अक्टूबर को वह पत्नी-बच्चों संग कार से खरखौदा के कबट्टा गांव में गुरुद्वारा स्थापना के जलसे में आए थे। लौटते वक्त बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सरबजीत हत्याकांड में आलिम की पुलिस तलाश कर रही थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

जंगल में चल रहा था फर्जी डिग्री बनाने का धंधा, मेरठ पुलिस ने पकड़ा जखीरा

Sudhir Kumar

शिक्षा भवन के पास बदहवास मिली महिला, मचा हड़कंप

Sudhir Kumar

गोंडा: प्राथमिक विद्यालय में मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या

Sudhir Kumar