Home » क्राइम » मुजफ्फरनगर में पुलिस का shootout: मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में पुलिस का shootout: मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

Encounter: two criminal Nazim and Saddam arrested

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला में पुलिस और बदमाशों के बीच एक और मुठभेड़ हो गई। जिसमें चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त फायरिंग हुई। पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जबकि उनका एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश में पुलिस ने घंटों जंगलों में कांबिंग की। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक बाइक दो तमंचे व कारतूस के साथ तीन धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना छपार कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बिजोपुरा गांव का है। यहां रामपुर तिराहा स्थित चौकी के निकट पुलिस मुखबिर की सूचना पर देर रात में चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश वहां पहुंचे। जैसे ही पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग लिए। जैसे ही यह बदमाश एनएच-58 पर गांव बिजोपुरा के निकट पहुंचे। तभी सामने से थाना छपार पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस पहुंचते ही वह बाइक छोड़कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों के रास्ते फरार होने लगे। पुलिस द्वारा की गई जबाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी है। घायल बदमाशों को पुलिस इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस ने घंटों जंगल में कॉम्बिंग की मगर कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी।

पकड़े गए बदमाश का नाम नाजिम पुत्र सलीम निवासी मिमलना रोड थाना नगर कोतवाली व दूसरा सद्दाम पुत्र मुर्तजा निवासी मिमलना रोड थाना नगर कोतवाली क्षेत्र जबकि तीसरे बदमाश का नाम सोनू बताया जा रहा है। पकड़े गए बदमाश गौं धन चोरी कर उनकी तस्करी का काम करते थे। पकड़े गए आरोपियों पर पहले भी दर्जनों मुकदमे दर्ज है और कई बार जेल जा चुके हैं। सहायक पुलिस अधीक्षक/ सीओ सदर मुज़फ्फरनगर मणिलाल पाटीदार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने तीन धारदार हथियार एक मोटरसाइकिल, दो तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर चित्र लगा बोर्ड को तोड़ा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Encounter in Muzaffarnagar: two criminal Nazim and Saddam arrested

Related posts

आईपीएल बैटिंग एक्सचेन्ज का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार, 12 लाख बरामद

Sudhir Kumar

पेट्रोल डालकर जलाई गई अस्पताल में भर्ती छात्रा ने इशारों में बताई 15 दिन पहले की घटना

Sudhir Kumar

युवती ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप,कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

Shani Mishra

Leave a Comment