Home » क्राइम » प्रतापगढ़ में दो सगे भाइयों की हत्या: सांसद को प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ कर भगाया

प्रतापगढ़ में दो सगे भाइयों की हत्या: सांसद को प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ कर भगाया

Pratapgarh double murder Updates: Tension Road Jam MP expelled By Protesters

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिला में बुधवार की रात दो सगे भाइयों की हत्या के विरोध में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। इलाके में भारी संख्या में कई थानों और पड़ोसी जिलों की पुलिस और पीएसी तैनात की गई है। कौहड़ौर बाजार में इन व्यापारी भाइयों की हत्या के विरोध में लोगों ने सुबह से ही सड़क जाम कर दी है। प्रदर्शनकारी लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। डीएम के साथ ही एसपी भी मौके पर हैं। लेकिन आक्रोशित लोगों का कहना है कि जब तक सीएम नहीं आएंगे तब तक हम लोग हटने वाले नहीं हैं।

अपना दल के सांसद को प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ा

डबल मर्डर के बाद पीड़ित परिवार के लोगों को सांत्वना देने गए अपना दल के सांसद कुंवर हरिवंश सिंह मौके पर गए तो प्रदर्शनकारियों ने उन्हें खदेड़ के भगा दिया। सांसद ने कहा कि उन्हें मर्डर की सूचना विधायक संगम लाल गुप्ता ने नहीं दी थी। उन्हें जैसे ही सूचना मिली वह सदन छोड़कर मौके पर आये। सांसद ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जिला में अपराध में चरम सीमा पर है, कप्तानों के जल्दी तबादला होने से अपराध नियंत्रण में नहीं है।

Pratapgarh double murder Updates: Tension Road Jam MP expelled By Protesters
Pratapgarh double murder: Tension Road Jam

बैकफुट पर आ गया प्रतापगढ़ का जिला प्रसाशन

उधर डबल मर्डर की सूचना पर डीजीपी के निर्देश के बाद आईजी जोन रमित शर्मा प्रतापगढ़ पहुंचे। उन्होंने चौक में जाम लगाये व्यापारियों से मुलाकात कर विधायक संगम लाल गुप्ता के साथ उन्हें समझा-बुझाकर जाम को बहाल कराया। व्यापारी भाइयों के हत्यारों के जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। आईजी ने कोहड़ौर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार नागर फौरन निलंबित कर दिया। बुधवार को सुबह से ही हाइवे जाम है और लोग जाम में फंसे हैं। लोगों के आक्रोश के आगे प्रसाशन बैकफुट पर आ गया है।

महिलाएं बोली जान के बदले जान चाहिए, अपराधियों को मैं मरूंगी गोली

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ में कल रात सगे व्यापारी भाइयों की हत्या के विरोध में लोग काफी आक्रोशित हैं। यहां पर लोगों ने रात भर काफी हंगामा किया। इसके बाद आज सुबह से ही सड़क पर जाम लगा दिया है। कोहड़ौर बाजार में दो सगे व्यापारी भाइयों श्याम मूरत एवं श्याम सुंदर की कल रात दुकान के भीतर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इसके आठ घंटे के बाद भी उन बदमाशों का कोई पता न चलने पर लोग काफी आक्रोशित हैं। डीएम शम्भू कुमार के पहुंचने पर आक्रोशित महिलाएं,व्यापार मंडल, बाजार के लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। घर की महिलाओं ने जान के बदले जान व मुख्यमंत्री की आने की मांग कर रही हैं। डीएम से पूछा कि 13 घंटे बीतने के बाद पुलिस प्रशासन ने क्या किया है। मृतक श्याम सुन्दर व श्याम मूरत की पत्नियां गीता और ऊषा बोली जान के बदले जान चाहिए। अपराधी मेरे सामने लाया जाय उसे गोली मैं मारूँगी।

गाड़ियों का रुट डायवर्ट करके यातायात किया जा संचालित

घटना के विरोध में रात भर व्यापारी व घर वाले जाम लगाए हैं। कोहड़ौर बाजार में 15 घंटे से रोड जाम ना हटने पर पुलिस की टीम गाड़ियों को रुट डायवर्ट करके मदाफरपुर रोड से किशनगंज बाजार होते हुए चिलबिला से निकाल रहे हैं। कोहड़ौर बाजार में जाम लगाये लोगों की मांग है कि यहां और किसी को नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे। तभी यहां पर सड़क जाम खुलेगा। बुधवार को रात में ही कोहडौर बाजार पहुंचे आईजी रमित शर्मा व सदर विधायक संगम लाल गुप्ता जाम समाप्त कराने के लिए तीन बजे रात तक बहाते रहे पसीना, लेकिन व्यापारी जाम समाप्त करने को तैयार नहीं हुए।

सीएम को बुलाने की मांग पर अड़े प्रदर्शनकारी

यहां पर लोग सीएम योगी आदित्यनाथ को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हैं। आज सुबह पौने आठ बजे आइजी रमित शर्मा फिर थाने पहुंचे हैं। मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात है। अब पुलिस को पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव लाए जाने का इंतजार है। आईजी रमित शर्मा के साथ डीएम शम्भू कुमार भी मौके पर जाम समाप्त कराने के लिए लोगों से मंत्रणा कर रहे हैं। फिलहाल दोहरे हत्याकांड की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। मृतकों के परिजन अपराधियों के गोली मारने की मांग पर अड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें-

लखनऊ: कृष्णानगर में पुलिस चौकी के पास सिपाही को गोली मारी, ट्रॉमा में भर्ती

कारगिल विजय दिवस पर सेना के जाबांज युद्ध वीरों को श्रद्धांजलि

शामली: किशोरी का घर से अपहरण कर गैंगरेप, विरोध पर की पिटाई

लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के 14 एमबीबीएस छात्रों की परीक्षा पर रोक

मेरठ में कब्रिस्तान से मुर्दों के सिर काटकर खोपड़ियां गायब, गांवों में दहशत

रिमझिम फुहारों में भी दिखी देशभक्ति, जोश के साथ मनाया गया कारगिल विजय दिवस

प्रतापगढ़ में दो सगे भाइयों की हत्या: सांसद को प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ कर भगाया

लखनऊ: 60 साल पुरानी बिल्डिंग भरभराकर गिरी, कई दोपहिया वाहन हुए चकनाचूर

बागपत: बसपा के पूर्व विधायक के ममेरे भाई को बदमाशों ने गोलियों से भूना

गाजियाबाद: डीएम कार्यालय के बाहर किसान ने किया आत्मदाह का प्रयास

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Pratapgarh double murder Updates: Tension Road Jam MP expelled By Protesters

Related posts

विवेक हत्याकांड की एसआईटी जांच शुरू, क्राइम सीन रिक्रिएशन किया गया

Sudhir Kumar

लखनऊ की संजू दुबे को यूपी सीनियर महिला हैंडबॉल टीम की कमान

Sudhir Kumar

पिकअप और बस में भीषण टक्कर, 7 की मौत 35 घायल

Sudhir Kumar

Leave a Comment