Home » क्राइम » पत्नी और दो माह की बेटी की गला रेतकर हत्या, पति ने जहर खाकर दी जान

पत्नी और दो माह की बेटी की गला रेतकर हत्या, पति ने जहर खाकर दी जान

double murder in lucknow

जधानी लखनऊ में एक बार फिर दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां मड़ियांव थाना क्षेत्र में एक सनकी आदमी ने पहले अपनी पत्नी और 2 माह की मासूम बच्ची का गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। उसके बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी। जैसे इस घटना की स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर SP ट्रांसगोमती, थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम, डॉग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट दस्ते को भी बुलाया गया। जिन्होंने जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले ने मामले में सनकी पति ने एक सुसाइड नोट भी घर में छोड़ा। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अगले पेज पर पढ़ें दिल को दहला देने वाली पूरी खबर…

छेड़छाड़ के विरोध में युवती पर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला

जानकारी के मुताबिक, काकोरी के दुर्गागंज का रहने वाला परशुराम (28) अपने परिवार के साथ 1 साल से मड़ियांव थाना क्षेत्र के विंध्याचल मंदिर के पास बने प्रभाकर हॉस्पिटल में रहता था। उसके परिवार में पत्नी नीलू (25) और बेटी बिट्टू (2 माह) रहते थे। मंगलवार की देर रात करीब 3:00 बजे परशुराम ने सोते समय अपनी पत्नी का सोते समय चाकू से गला रेत दिया। इसके बाद मासूम बेटी की भी चाकू से गला रेतकर सोते समय निर्मम हत्या कर दी।

लखनऊ में मकान मालिक के लड़के ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब हालत बिगड़ी तो वह कमरे के बाहर भागते हुए आकर बोला बीवी ने मुझे जहर खिला दिया है और वह भी मर गई। हॉस्पिटल वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया लेकिन वहां उसने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कमरे में जाकर देखा तो पत्नी और मासूम के शव खून से लथपथ पड़े थे। इस घटना के बाद इलाके में काफी दहशत का माहौल है जो भी सुन रहा है उसकी रूह कांप जा रही है। पुलिस को घर में मिले सुसाइड नोट के जरिये मृतक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की दोनों बहनों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

हरदोई: संडीला में दिन दहाड़े प्रधान पति की गोली मारकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

मुठभेड़ में 5 बदमाश गिरफ्तार, महिला SHO सहित पांच पुलिसकर्मी घायल

Sudhir Kumar

अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका: 16 साल में 23 विस्फोट 83 लोगों की मौत

Sudhir Kumar

मेट्रो कार्य में लगी मशीनों से डीजल चोरी, 50 लीटर तेल के साथ एक गिरफ्तार

Sudhir Kumar

Leave a Comment