Home » क्राइम » बहराइच : तालाब में नहाते समय चार किशोरियां डूबीं

बहराइच : तालाब में नहाते समय चार किशोरियां डूबीं

Four Minor Girl drown in Pond During bath Rescue Underway

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिला के जरवलरोड इलाके में बुधवार सुबह तालाब में नहा रहीं चार किशोरियां डूब गईं। बच्चियों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से राहत बचाव कार्य शुरू किया। फतेहपुर पीएसी के जवानों की टीम उन्हें स्ट्रीमर और ग्रामीणों ने नाव के जरिये बेटियों को तलाशने में जुटे थे। ग्रामीणों के मुताबिक, दो किशोरियों को तो घाट पर मौजूद एक ग्रामीण ने बचा लिया। लेकिन दो अन्य का पता अब तक नहीं लग सका है।

जानकारी के मुताबिक, जिला के जरवल रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अहाता के भिज्जूपुरवा निवासी गुड्डू की बेटी रिंकी (15), उसकी सहेली राजवंती (14) पुत्री रामधीरज निषाद, मीरा (16) पुत्री शिवचरण व प्रियंका (13) पुत्री गुड्डू के साथ सुबह गांव से कुछ दूरी पर स्थित जुराखनघाट तालाब में स्नान करने गई थीं। ग्रामीणों की माने तो तालाब काफी पुराना और गहरा होने के साथ-साथ घाघरा नदी से भी जुड़ा हुआ है। स्नान के दौरान पैर फिसलने से चारों सहेलियां गहरे पानी में पहुंच गईं। डूबने लगीं तो सभी ने मदद के लिए शोर मचाया।

तट पर मौजूद गांव निवासी राजकुमार ने तालाब में छलांग लगा दी। कड़ी मशक्कत के बाद वह मीरा और प्रियंका को किनारे ला पाया। फिर उसने नाव की सहायता से रिंकी एवं राजवंती की खोज शुरू की लेकिन उन दोनों का पता नहीं लग सका। घटना की सूचना मिलते ही बेटियों के घर में कोहराम मच गया। परिवारीजन समेत गांव वाले मौके पर पहुंचे। जरवलरोड थाने के उपनिरीक्षक राहुल सिंह भी टीम के साथ पहुंचे। उपनिरीक्षक की सूचना पर पहुंची 12वीं. वाहिनी पीएसी के जवान दोनों लड़कियों को तलाश रही है। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हुई थी जो बेटियों के मिलने की प्रतीक्षा कर रही थी। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी था।

इनपुट- मो. आमिर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

गोमतीनगर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

Sudhir Kumar

थाने से 200 मीटर की दूरी पर लूट, बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को किया घायल

Sudhir Kumar

केजीएमयू के खाते से जालसाजों ने निकाल लिए 2.5 करोड़ रुपये

Sudhir Kumar

Leave a Comment