Home » क्राइम » औरैया डबल मर्डर: नाना और नातिन की चाकू से गोदकर हत्या

औरैया डबल मर्डर: नाना और नातिन की चाकू से गोदकर हत्या

Auraiya Double Murder Nana and Natin Brutally Killed With Knife

उत्तर प्रदेश के औरैया जिला में हत्या और लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों कई हत्या की ताबड़तोड़ वारदातों के बाद मंगलवार को पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था की उस समय पोल खुल गई जब बदमाशों ने नाना और नातिन की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दोहरे हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

चारपाई पर पड़े थे दोनों के रक्तरंजित शव

जानकारी के मुताबिक, औरैया के ग्राम धर्मंगदपुर निवासी पूर्व सैनिक बालेश्वर पांडेय (60) सोमवार की रात परिवार के सदस्यों के साथ खाना खाने के बाद तीन वर्षीय नातिन पलक पुत्री नीरज दीक्षित के साथ दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहे थे। रात में चाकू से गोदकर बालेश्वर व उनकी नातिन पलक की हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह जब वह दोनों काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आए तो परिजनों ने जाकर देखा तो कोहराम मच गया। चारपाई पर बालेश्वर और पलक रक्त रंजित हालत में मृत पड़े थे। दोहरी हत्या की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

गांव में नहीं थी किसी से रंजिश

हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की जानकारी होते ही बेला थानाध्यक्ष विष्णु गौतम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। परिजनों व ग्रामीणों से पूंछताछ में भी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। ग्रामीणों के मुताबिक पूर्व सैनिक की गांव में किसी से भी रंजिश नहीं थी। एएसपी नेपाल सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और ग्रामीणों से पूछताछ की है। पुलिस ने मृतक के बड़े पुत्र सोनू पांडेय को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, बड़े बेटे को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sudhir Kumar

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल में मासूम को बेरहमी से पीटा, प्रिंसिपल पर केस

Sudhir Kumar

छात्रा से रेप के आरोप में ट्यूशन टीचर को 7 साल कैद की सजा

Sudhir Kumar

एडिशनल सीएमओ ने दिव्यांग आर्किटेक्ट को दफ्तर में घुसकर पीटा : CCTV

Sudhir Kumar

Leave a Comment