Goons brutally beat girl looted and damaged house in amethi
July, 17 2018 20:50
फोटो गैलरी वीडियो

वीडियो: दबंगों घर में तोड़फोड़ कर की लूट, युवती को पीटकर किया अधमरा

By: Sudhir Kumar

Published on: Thu 11 Jan 2018 08:15 PM

Uttar Pradesh News Portal : वीडियो: दबंगों घर में तोड़फोड़ कर की लूट, युवती को पीटकर किया अधमरा

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला के शुकुलबाज़ार कोतवाली क्षेत्र में लगभग दर्जन भर दबंगों ने पड़ोसी के घर पर जमकर तांडव किया। दबंगो ने पड़ोसी के घर पर हमला बोल मकान की दीवार जमींदोज करते हुये लूटपाट की। इतना ही नहीं लूटपाट और उपद्रव करने के बाद घर में अकेली पाकर एक युवती को जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन देकर चली आई। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

घर में अकेला पाकर युवती को पीटकर किया अधमरा

आरोप है कि रहमतगढ़ गांव मजराब मवैया शुकुलबाज़ार निवासिनी नाजिरा बनो पत्नी इसरार बुधवार की सुबह अपने मायके गयी हुई थी। घर पर पीड़िता की पुत्री शहरबानो अकेली थी। शाम साढ़े पांच बजे गांव के ही दबंगों ने अपने सगे सम्बंधियों के साथ पीड़िता के घर मय औजार पहुंचकर उनके मकान के बाउन्ड्रीवाल को ढहा दिया। इस दौरान दबंगों ने घर मे रखे जनरेटर, आलमारी, टीनशेड सहित घर के अन्य को सामानों को तोड़ डाला। दबंगों ने जेवर, सिलाई आदि लूट लिया। जब घर में अकेली पीड़िता की बेटी शहरबानो ने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने उसे लाठी डंडो से पीट दिया और जान मारने की धमकी देते हुए भाग गये। सरेआम दबंगई की इस घटना का एक व्यक्ति द्वारा वीडियो बना लिया गया। सूचना पाकर पहुची डॉयल 100 पहुँची पुलिस ने पीड़िता को अगले दिन थाने आने को कहा लेकिन वह भाग गया।

होमगार्ड ने दबंगों के साथ की तोड़फोड़, पुलिस दे रही संरक्षण

पीड़िता का आरोप है कि विपक्ष का एक आरोपी शुकुलबाज़ार थाने में होमगार्ड पद पर तैनात है। इसीलिये शुकुलबाज़ार पुलिस इस मामले को लेकर लीपापोती करना चाह रही है। जिसके बाद अब पीड़िता जनपद के सम्वेदनशील पुलिस अधीक्षक केके गहलौत से न्याय की गुहार लगाने की बात कह रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी शुकुल बाजार अरविंद तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वह मौके पर गए थे। लेकिन पीड़िता की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद उचित व निष्पक्षता से दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.