Bolero rider robbers looted Rs 35 thousand from salesman
July, 17 2018 20:50
फोटो गैलरी वीडियो

अमेठी में बोलेरो सवार बदमाशों ने सेल्समैन से 35 हजार रुपये लूटे

By: Sudhir Kumar

Published on: Wed 10 Jan 2018 10:40 AM

Uttar Pradesh News Portal : अमेठी में बोलेरो सवार बदमाशों ने सेल्समैन से 35 हजार रुपये लूटे

उत्तर प्रदेश के अमेठी कोतवाली के चतुर्भुज इलाके के पास मंगलवार की देर शाम एक बोलेरो पर सवार लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने प्रोडक्ट सप्लाई करके लौट रहे सेल्समैन औऱ मैजिक लोडर चालक से तमंचे की नोंक पर लगभग 35 हजार रुपये लूट लिये। पीड़ित ने जब शोर मचाया तो बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

फूड एजेंसी में काम करते हैं पीड़ित

मिली जानकारी के मुताबिक, शमशेर सिंह निवासी जगतपुर रायबरेली और वाहन चालक नरेंद्र कुमार एक फूड एजेंसी के लिए काम करते है। मंगलवार को शाम ये दोनों मैजिक पर सवार होकर बदलापुर से ककवा-मार्ग से जगतपुर की ओर आ रहे थे। तभी चतुर्भुज के पास एक बोलेरो पर सवार लगभग आधा दर्जन लुटेरों ने ओवरटेक उन्हें रोक लिया। इसके बाद लुटेरों ने तमंचे के बल पर कारिंदों के पास मौजूद बैग में रखे लगभग 35 हजार रूपये लूट कर मौके से तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

पुलिस छानबीन में जुटी

इसके बाद कारिंदों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इस सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने अपराधियों की तलाश में कॉम्बिंग शुरू की। लेकिन किसी सुराग का पता न चल सका। वहीं लूट की इस वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले जाँच करते हुए इस घटना में शामिल अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं लूट की इस घटना से सेल्समैनों के भीतर दहशत व्याप्त है। घटना के आसपास के लोग भी भयभीत हैं। पुलिस का कहना है कि इस लूट की वारदात को हाइवे गैंग के लुटेरों ने अंजाम दिया है। बता दें कि अमेठी में लूट की ये कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी बदमाशों ने बीड़ी कारोबार से जुड़े लोगों से लूट की घंटन को अंजाम दिया था, पुलिस ने इन लुटेरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था।

I am currently working as State Crime Reporter @uttarpradesh.org. I am an avid reader and always wants to learn new things and techniques. I associated with the print, electronic media and digital media for many years.