Home » क्राइम » पिटाई के बाद छीने आभूषण एसपी से लगाई न्याय की गुहार

पिटाई के बाद छीने आभूषण एसपी से लगाई न्याय की गुहार

पिटाई के बाद छीने आभूषण।

जौनपुर। दबंगों ने एक महिला पर हमला कर उसे पीट दिया। इतना ही नहीं उसके कान का आभूषण भी छीन लिया बीच बचाव कर रहे उसके परिजनों को भी दबंगों ने नहीं छोड़ा। मामला भूमि विवाद का बताया जा रहा है। दरहसल उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले के बदलापुर थाना (Badlapur police station)  क्षेत्र के कठार गांव में दबंगों ने एक महिला पर हमला कर उसे पीट दिया।घटना के तीन दिन बाद भी इस मामले में कार्रवाई के बजाय पुलिस लीपापोती में जुटी हुई है। वहीं एक पक्ष का आरोप है कि पुलिस जमकर वसूली भी कर रही है। फ़िलहाल पीड़िता और उसके परिवार ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले में न्याय की गुहार लगायी है।
पीड़ित महिला

घटना के तीन दिन बितने के बाद भी नही हुई कोई कार्रवाई।

पीड़िता ने थाने में दिये प्रार्थना पत्र में कहा है कि वह खेत में कार्य कर रही थी। इसी दौरान गांव के कुछ दबंगकिस्म के लोग आ गये और उसके भतीजे को मारने-पीटने लगे। जब उसने विरोध किया तो लोगों ने उसे भी नहीं छोड़ा और उसे पीट दिया। इतना ही नहीं उसके कान का कनफूल भी छीन लिया जिसकी वजह से कान कट गया। शोरगुल सुनकर आस-पास के लोग जुटता देख सभी भाग गये। दबंगों ने महिला के साथ जोर-जबर्दस्ती की भी कोशिश की। इतना होने के बावजूद जब पीड़िता का पति शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसका प्रार्थना पत्र तो ले लिया गया लेकिन घटना के तीन दिन बितने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पुलिस पर कार्यवाही न करने का लगा आरोप।

पीड़िता के पति के मुताबिक़ पुलिस गांव में आयी लेकिन उन्हीं दबंगों के संरक्षण के लिए सिर्फ उनका बयान लेकर वापस लौट गयी। परिवार दहशत में है उसके बावजूद पुलिस पूरे मामले की लीपापोती में जुटी हुई है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : UPORG DESK

Related posts

पिकअप और बस में भीषण टक्कर, 7 की मौत 35 घायल

Sudhir Kumar

बीमार पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखने से मना किया तो पति ने की आत्महत्या

Sudhir Kumar

विवेक तिवारी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए दो कैबिनेट मंत्री

Sudhir Kumar