Home » क्राइम » बैंड बाजा में काम करने वाले एक अधेड़ की हत्याकर पुल के नीचे फेंका

बैंड बाजा में काम करने वाले एक अधेड़ की हत्याकर पुल के नीचे फेंका

A Man murdered thrown under the bridge in Amethi

अमेठी: अपराधियों के आगे पुलिस लाचार नजर आ रही है. अमेठी में अपराधी बेलगाम होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस का कहीं पता नही शाम ढलते ही चोरियां हो रही है. पुलिस गश्त के नाम पर खानापूर्ति कर रही है. अमेठी पुलिस की सुस्ती का फायदा अपराधी उठा रहे हैं. ताजा मामले में एक बैंड बाजा कर्मी की हत्या करके उसकी लाश पुल के निचे फेंक दी गयी थी. जिसकी जानकारी होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस उस शव को कब्जे में लाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया.

मुंसी गंज इलाके में सुबह-सुबह फैली सनसनी-

अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के कमला उदित महाविद्यालय वैश्या पुल के पास रविवार को एक अधेड़ का शव मिला शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. मृतक के परिजनों ने शव की पहचान मगन कोरी (45 वर्ष) पुत्र भुल्लन कोरी निवासी पूरब दुवारा मुंसीगंज के रूप में की है मृतक मगन कोरी बैंड बाजा कर्मी था.

जानकारी के अनुसार 11 मई को जनपद रायबरेली से मुंसीगंज के पूरब दुवारा में बारात आयी थी. इस शादी शमारोह में मगन बैंड बाजा लेकर आया था. उसी रात एक व्यक्ति के साथ कुछ सामान लेने के लिए गाँव से बाहर आया था और फिर वापस नही लौटा. जिसके बाद परिजनों ने तलाश शुरू कर दी साथ ही पुलिस को सूचना भी दी थी.

फिर दिखी पुलिस की लापरवाही-

सूबे में पुलिस की लापरवाही के किस्से किसी से छुपे नही है. आये दिन पुलिसिया लापरवाही के चर्चे लोगो की जुबां से सुनने को मिलते है. हत्या के इस मामले में भी पुलिस की लापरवाही सामने आयी स्थानीय लोगो का आरोप है कि सूचना देने के लगभग 3 घण्टो तक पुलिस घटना स्थल नही पहुँची. देर से पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज लोगो से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:

नूरपुर उपचुनाव : अतुल प्रधान को सपा ने बनाया स्टार प्रचारक

मथुरा: 2019 चुनावों में जुटी BJP, तैयार हो रहे झंडे-यूनिफार्म

रेलवे के सिस्टम पर दौड़ रहीं दो निरस्त ट्रेनें

सलेमपुर सीट को लेकर सपा-बसपा गठबंधन में आ सकती है दरार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : A Man murdered thrown under the bridge in Amethi

Related posts

मुख्यमंत्री आवास के बाहर महिला ने युवक के साथ किया आत्मदाह का प्रयास

Sudhir Kumar

कार में महिला से गैंगरेप, पार्क के पास फेंककर आरोपी फरार

Sudhir Kumar

एसएसपी ने अवैध पार्किंग संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया

Sudhir Kumar

Leave a Comment