Home » क्राइम » मेरठ: 50 हजार के इनामी कुख्यात सोनू ने पुलिस पहरे में गवाह पर किया हमला

मेरठ: 50 हजार के इनामी कुख्यात सोनू ने पुलिस पहरे में गवाह पर किया हमला

50 thousand wanted murderer attacked witness in police custody

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दो परिवारों की आपसी रंजिश में बीती एक व्यक्ति की जान चली गयी. 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी सोनू और जानी नाम के व्यक्ति की आपसी रंजिश में इससे पहले भी कई हत्याएं हो चुकी थी. लेकिन सोनू और उसके गैंग ने बीती रात पुलिस पहरे में सो रहे परिवार पर हमला कर दिया. इस दौरान राजा नाम के व्यक्ति की मौत भी हो गयी.

बीती रात राजा की हत्या:

आज बीती देर रात तकरीबन दो बजे जिले के अलीपुर मोरना थाना हस्तिनापुर में राजा नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी. हत्या की  घटना को अंजाम तब दिया गया जब वह छत पर सो रहा था.

बता दें कि राजा बाल्मीकि राफन गांव का रहने वाला था और जानी नाम के व्यक्ति के घर पर ही रहकर उसकी खेती बाड़ी का काम देखता था ।

जब ये घटना हुई तो जानी भी मृतक राजा के बगल में ही चारपाई पर सो रहा था. फायरिंग की आवाज सुनकर वह किसी तरह छत से कूद गया, जिससे उसके पैर में चोट भी आ गयी.

वहीं राजा की हत्या के मामले में जानी ने अलीपुर मोरना के रहने वाले धर्म सिंह के बेत सोनू पर  इल्जाम लगाते हुए इस घटना में सोनू के दोस्तों का भी हाथ होने की आशंका जताई हैं.

2 साल पहले सोनू ने डबल मर्डर किये थे, जानी के माता पिता यानी प्रेम सिंह और उनकी पत्नी की हत्या की थी.जिसके बाद जानी के घर में था पुलिस का पहरा. आज STF और पुलिस को चकमा देकर घर में हत्या

क्या है मामला:

गौरतलब है कि सोनू और जानी में पुरानी रंजिश चल रही है. यहीं नहीं इससे पहले साल 2009 में जानी के भाई जोगेंद्र ने सोनू के पिता धर्म सिंह की हत्या कर दी थी।

इस हत्या के बदले में सोनू ने साल 2018 में जानी की माँ मुनेश व पिता प्रेम सिंह की हत्या कर दी थी. जिसको लेकर सोनू अभी तक फरार है और उसपर 50 हजार का ईनाम भी है.

दोहरे हत्या काण्ड का है आरोपी:

जब जानी के माँ बाप की हत्या हुई थी तो जानी उस समय जेल में था। अभी कुछ दिन पूर्व जमानत पर बाहर आया। सोनू को डर था कि जानी अपने माँ- बाप की हत्या का बदला लेने के लिए उसकी हत्या कर सकता है, इसलिए वह जानी की हत्या के फिराक में रहता है।

इसी कड़ी में जानी के परिवार को पुलिस सुरक्षा प्राप्त थी. इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। सोनू की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच व अन्य टीमें लगा दी गयी है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Reporter : Sadiq Khan

Related posts

हज के लिए रखे 70 हजार रुपये ठगों ने उड़ाये, साइबर सेल ने 50 हजार वापस दिलाये

Sudhir Kumar

बरेली में दिनदहाड़े बीच चौराहे पर लांस नायक अनिल कुमार को मारी गई गोली

Sudhir Kumar

बदायूं: कारागार में निरुद्ध दो कैदियों की मौत, परिजनों ने जाम की सड़क

Sudhir Kumar

Leave a Comment