Home » वीडियो: वो ‘न्यूज़ बुलेटिन’ जिसमें एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की खबर!
Trending

वीडियो: वो ‘न्यूज़ बुलेटिन’ जिसमें एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की खबर!

Anchor supreet kaur

[nextpage title=”an” ]

रोजाना खबर पढ़ने वाली प्राइवेट न्यूज चैनल IBC-24 की एंकर सुप्रीत कौर को अंदाजा नहीं था कि एकदिन उनकी जिंदगी से जुड़ी सबसे बड़ी हादसे की खबर उन्हें खुद पढ़नी पड़ेगी. जी हाँ, छत्तीसगढ़ के एक प्राइवेट न्यूज चैनल IBC-24 की एंकर सुप्रीत कौर के साथ ऐसा ही हुआ. रोजाना की तरह ख़बरें पढ़ते वक्त उन्हें अपने पति की सड़क दुर्घटना में हुई मौत की खबर पढ़नी पड़ी लेकिन अपने प्रोफेशन के प्रति जिस कर्तव्यनिष्ठा से सुप्रीत कौर ने खबर पढ़ी, उस जज्बे को आज हर कोई सलाम कर रहा है. मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी सुप्रीत कौर के जज्बे को सलाम किया.

वो वीडियो जिसमें सुप्रीत ने पढ़ी थी अपने पति की मौत की खबर: 

[/nextpage]

[nextpage title=”an” ]

 

रोजाना खबर पढ़ रही एंकर सुप्रीत कौर के सामने अचानक एक ब्रेकिंग न्यूज़ आ गई. एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई थी. रिपोर्टर ने घटना की विस्तृत जानकारी दी, इसी दौरान सुप्रीत को अनहोनी का अंदेशा हो गया था लेकिन उन्होंने अपने जज्बातों पर काबू रखते हुए बुलेटिन पूरा किया. इस हादसे में 3 लोगों की मृत्यु हुई थी.

एक पत्रकार के तौर पर खबर पढ़ना उनके लिए आम बात थी लेकिन ये अंदेशा होते हुए भी कि हादसे में मरने वालों में उनके पति भी शामिल हैं, आसान काम नहीं था और सुप्रीत ने अपने जज्बातों को अपने काम पर हावी ना होने दिया. पूरा बुलेटिन ख़त्म होने के बाद न्यूज़ रूम से निकलकर रो पड़ी.

लहरौद के पास NH-353 पर एक ट्रक और रेनॉ डस्टर के बीच हुई टक्‍कर में कार में सवार 5 में से 3 लोगों की मौत हो गई. उन मृतकों में एंकर सुप्रीत के पति भी शामिल थे.

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण के पहले नरेश अग्रवाल ने दिया ‘बड़ा बयान’!

Shashank

वीडियो: प्रेमी जोड़े ने अकेलेपन का फायदा उठाकर की ‘गंदी हरकत’!

Shashank

लड़की के साथ ‘आपत्तिजनक हालत’ में था बाबा, वीडियो हो रहा वायरल…

Praveen Singh