bsf jawaan tej bahadur yadav's new video goes viral
January, 19 2018 01:16

वीडियो: नए वीडियो के साथ लौटे तेज बहादुर ने यह क्या कह दिया!

Shashank

By: Shashank

Published on: शुक्र 10 मार्च 2017 12:31 अपराह्न

Uttar Pradesh News Portal : वीडियो: नए वीडियो के साथ लौटे तेज बहादुर ने यह क्या कह दिया!

बीएसफ के 29वें बटालियन तेज बहादुर यादव ने बीएसफ जवानों की दर्द भरी कहानी एक वीडियो द्वारा ज़ाहिर की जिसमें साफ़ साफ देखा गया कि बीएसफ जवानों को इतनी कड़ी मेहनत के बाद किस तरह का खाना दिया जाता है.वायरल हुए वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया आ रही थे। सच्चाई से रूबरू होते ही आरोपों का दौर शुरू हो गया था। अब उसी जवान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

https://youtu.be/zVbdAQ91T1c

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बीएसफ का जवान तेज बहादुर यादव देशवासियों से कुछ बातें कहता हुआ नजर आ रहा है। उसने कहा कि उसका फोन पहला वीडियो वायरल होने के बाद से ही जमा है और अभी तक नहीं मिला है। साथ ही उसके साथ गलत व्यवहार होता है। उसने अपने इस वीडियो के जरिये देशवासियों और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद करने की अपील की है। उसने कहा कि पीएम मोदी यदि देश से भ्रष्टाचार ख़त्म करना चाहते है तो उन्हें सख्त निर्णय लेने पड़ेंगे। इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते है। इस वीडियो को लगातार देखा और भारी मात्रा में शेयर किया जा रहा है। आपको बता दें कि तेज बहादुर यादव का पहले भी एक वीडियो वायरल हो चुका है।

Shashank

नवाबो के शहर का वासी हूँ, पत्रकारिता में नया हूँ मगर बहुत आगे तक जाने का हौसला और भरोसा रखता हैं. राजनीति और खेल में खास रुचि है

Share This