IPL 2018: RCB v/s RR, RCB ने टॉस जीत किया गेंदबाजी का फैसला

IPL-2018-royal-challengers-bangalore-v/s-rajasthan-royals

आईपीएल 2018 के आज के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला हो रहा है. टॉस जीत कर बैंगलोर की टीम ने गेंदबाजी का  फैसला लिया है. इस समय मैदान में राजस्थान की टीम बल्लेबाजी कर रही है. और 3 विकेट खो चुकी है.

राजस्थान रॉयल्स के उड़ चुके 3 विकेट्स:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन-11 में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स 14 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 121 रन बना चुका है। क्रीज पर फिलहाल संजू सैमसन और जोस बटलर मौजूद हैं। राजस्थान को अजिंक्य रहाणे (36) के रूप में पहला झटका लगा। वहीं डॉर्ची शॉर्ट 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

बैंगलोर ने इस मैच में सराफराज खान की जगह पवन नेगी को अंतिम एकादश में शामिल किया है, जबकि राजस्थान की टीम ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया है। 11वें संस्करण में राजस्थान और बेंगलोर ने अब तक दो-दो मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्हें एक में हार और और एक में जीत नसीब हुई है।

अब तक इस सीजन में दोनों ही टीमें लय नहीं पा सकी है। RCB के लिए मिडिल ऑर्डर और छठे गेंदबाज की समस्या अभी भी बनी हुई है। वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए भी परेशानी कम नहीं है। स्टोक्स ने अभी तक आईपीएल में खेले दो मैच में केवल दो ओवर ही गेंदबाजी की है। वहीं नेट्स पर दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने भी जमकर प्रैक्टिस की है। वो भी इस सीजन में अब तक नहीं खेले हैं।

ये हैं टीमें:

आरसीबी : ब्रैंडन मैक्कुलम, क्विंटन डी कॉक, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, मनदीप सिंह, पवन नेगी, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, कुलवंत खेजरोलिया, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल।

राजस्थान रॉयल्स : डार्सी शॉर्ट, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, के. गौतम, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट, बेन लॉघलिन।

Related posts

IPL 2018: KKR v/s DD, आज है कप्तान श्रेयस की अगुवाई में दिल्ली का पहला मैच

Shivani Awasthi

India vs Australia: सीरीज में रविंद्र जड़ेजा का पसंदीदा शिकार हैं स्टीव स्मिथ

Namita

अर्शिया अहमद-इरम जैदी AITA टेनिस में डबल्स चैंपियन

Sudhir Kumar

Leave a Comment