Home » देश » विनय कटियार का बयान, देश के मुसलमान चले जाएँ पाकिस्तान-बांग्लादेश

विनय कटियार का बयान, देश के मुसलमान चले जाएँ पाकिस्तान-बांग्लादेश

vinay katiyar statement

देश भर के राजनेता इन दिनों हिन्दू-मुस्लिम को लेकर बयानबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों लोकसभा में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमें आज भी पाकिस्तानी कहा जाता है। इस दौरान लोकसभा में बोलते हुए ओवैसी ने मांग करते हुए कहा कि SC/ST कानून की तरह कुछ ऐसा कानून बने कि भारत में किसी को पाकिस्तानी कहने पर ये गैर-जमानती अपराध बन जाये।

ओवैसी ने बयां किया दर्द :

लोकसभा में बोलते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी आज तक हमें पाकिस्तानी कहा जाता है। लोग तो अब हमें तिरंगा लेकर निकलने में भी मना कर देते हैं। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं, SC/ST की तरह ऐसा कानून बने कि किसी को पाकिस्तानी कहा जाये तो वह एक ग़ैर-जमानती अपराध बना जाए। लोकसभा में ओवैसी ने बोलते हुए कई बड़ी बातें कही जिससे सभी लोग हैरान रह गये थे।

विनय कटियार ने की टिप्पणी :

लोकसभा में ओवैसी के दिए बयान पर भाजपा सांसद विनय कटियार अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा सांसद विनय कटियार ने कहा है कि अब इस देश में मुसलमानों को रहना ही नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि जनसँख्या के आधार पर देश का बंटवारा किया तो उन्हें यहाँ रहने की क्या जरुरत है। भाजपा के फायरब्रांड नेता विनय कटियार ने मुसलमानों को भारत से चले जाने की सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि जब उन्हें अलग जगह दे दी गई थी तो वो पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाएँ। यहाँ उनका क्या काम रह गया है। विनय कटियार ने आगे कहा कि वंदेमातरम् और देश के तिरंगा का सम्मान न करने वालों के खिलाफ कड़ा कानून बनना चाहिए। भाजपा सांसद ने कहा कि जो भी पाकिस्तान का झंडा फहराते हैं, उनको कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

 

ये भी पढ़ें : अनुपम खेर के बाद एक और भाजपा नेता का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related posts

ब्रह्मांड के रहस्यों को बताने वाले महान वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का निधन

Bharat Sharma

केरल में एससी/एसटी एक्ट की बहाली को लेकर दलित संगठन सडकों पर

Shivani Awasthi

श्रीदेवी की मौत पर अमर सिंह ने किया बड़ा खुलासा

Shashank

Leave a Comment